September 29, 2024

बृजभूषण का गोंडा में शक्ति प्रदर्शन, रोडशो करते हुए रैली स्‍थल के लिए निकले बीजेपी सांसद

0

गोंडा
महिला पहलवानों के यौन उत्‍पीड़न के आरोपों से घिरे भारतीय कुश्‍ती संघ के पूर्व अध्‍यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शनिवार को गोंडा में बड़ी जनसभा कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस जनसभा में बृजभूषण मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाएंगे।

गोंडा में सुबह से बृजभूषण समर्थक ताकत दिखाने की तैयारी में जुटे है। बताया जा रहा है कि बृजभूषण रोड शो करते हुए रैली स्‍थल के लिए निकले हैं। रैली, कैसरगंज संसदीय क्षेत्र के कर्नलगंज में होनी है। रैली के जरिए बृजभूषण महिला पहलवानों के आरोपों को लेकर घेर रहे विरोधियों को संदेश भी देंगे। मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियां गिनाने के बहाने बृजभूषण सिंह एक प्रकार से शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। गोंडा में रैली स्‍थल के रास्‍ते पर जगह-जगह समर्थक उनका स्‍वागत कर रहे हैं।

पहलवानों ने 15 से फिर धरने की दी चेतावनी
उधर, पहलवानों और कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के विवाद में शनिवार को सोनीपत में खाप पंचायत हुई। इसमें साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया पहुंचे। इस दौरान बड़ा फैसला लिया गया। पहलवानों ने आरोपी भाजपा सांसद बृजभूषण की गिरफ्तारी के लिए सरकार को 15 जून तक का वक्त दिया। चेतावनी दी कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो खापों के साथ मिलकर पहलवान दिल्ली को चारों तरफ से घेरेंगे। बृजभूषण की गिरफ्तारी तक पीछे नहीं हटेंगे। वहीं, पंचायत के बाद साक्षी मलिक ने ऐलान किया कि हम एशियन गेम तब खेलेंगे जब यह सारा मुद्दा हल हो जाएगा। भाजपा सांसद एवं कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर देश के नामचीन पहलवानों ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *