September 29, 2024

हैवानियत! अर्धनग्न हालत में मिला किशोरी का शव, हुआ कत्ल, उसी के कपड़े फाड़ बांधा था मुंह और गला

0

फिरोजाबाद

फिरोजाबाद में टूंडला क्षेत्र में शुक्रवार को खेत में गई किशोरी की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई। शनिवार को खेत में अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई। किशोरी के मुंह में उसके सूट का कपड़ा फंसा था। गले में चुनरी बांधी गई थी। आईजी जोन आगरा ने मौके पर पहुंच कर निरीक्षण करने के बाद अधीनस्थों को जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए।

घटनाक्रम के अनुसार 11वीं की छात्रा शुक्रवार सुबह खेत पर गई थी। उसके बाद वह घर नहीं लौटी। देर शाम तक किशोरी के घर न आने पर परिजनों को चिंता हुई तो उन्होंने उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। इधर शनिवार को पशुओं के लिए खेत पर चारा लेने गए गांव के युवक ने किशोरी का शव देख लोगों को जानकारी दी। किशोरी की हत्या की जानकारी पर परिजन अवाक रह गए। वे मौके पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।
 
पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्टया किशोरी की गला दबाकर हत्या किए जाने का अनुमान है। किशोरी की अर्धनग्न हालत देख दुष्कर्म की भी आशंका जताई गई, लेकिन देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं की गई है। एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने पुलिस फोर्स के साथ पहुंच कर मौके पर जांच की तथा परिजनों एवं ग्रामीणों से पूछताछ की। आईजी आगरा रेंज ने भी मौका मुआयना कर घटना में शामिल आरोपी की पहचान कर तुरंत गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए हैं।

सीओ टूंडला, अनवेश कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि किशोरी की हत्या की गई है। किशोरी से दुष्कर्म की धारा मुकदमे में लिखी थी पर पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। आरोपी की पहचान कर जल्द गिरफ्तारी होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *