September 30, 2024

मसाबा गुप्ता के एक्स हस्बैंड मधु मंटेना करेंगे दूसरी शादी, मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे आमिर-ऋतिक समेत ये सितारे

0

मुंबई।

नीना गुप्ता की बेटी फिल्म निमार्ता और डिजाइनर मसाबा गुप्ता जहां हाल ही में शादी के बंधन में बंधी थीं तो वहीं अब उनके एक्स हस्बेंड फिल्ममेकर मधु मंटेना ने भी लेखक और योग शिक्षक इरा त्रिवेदी के साथ दूसरी शादी का फैसला कर लिया है। इसके चलते हाल ही में रखी गई मेहंदी सेरेमनी में बॉलीवुड सितारों ने एंट्री की, जिसमें आमिर खान, ऋतिक रोशन और राजकुमार राव जैसे फिल्मी सेलेब्स का नाम शामिल है। वहीं इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

फिल्ममेकर मधु मंटेना और लेखक इरा त्रिवेदी की मेहंदी सेरेमनी में गजनी में साथ काम कर चुके बॉलीवुड स्टार आमिर खान और एक्टर ऋतिक रोशन स्टाइल में नजर आए। जहां हरे रंग की शर्ट और जींस में आमिर ने अपने लुक को सिंपल रखा तो वहीं ऋतिक रोशन ने सफेद कुर्ते पजामे के साथ मैरून जैकेट में अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाया है। जबकि पार्टी में शामिल अन्य मेहमानों यानी एक्टर राजकुमार राव अपनी पत्नी पतरालेखा के साथ, निमार्ता कृषिका लुल्ला अपने पति सुनील लुल्ला के साथ और निर्देशक अब्बास टायरवाला अपनी पत्नी के साथ इंडियन लुक में शामिल हुए। 

इरा त्रिवेदी की बात करें तो अपने मेहंदी सेरेमनी के लिए उन्होंने खूबसूरत पिंक और बेज लहंगा चुना, जबकि उनके मंगेतर मधु मंटेना ने बेज रंग के कुर्ते को कैरी किया। दोनों की जोड़ी ने पैपराजी को जमकर पोज दिए, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। गौरतलब है कि मधु मंटेना की शादी पहले डिजाइनर मसाबा गुप्ता से हुई थी, जो कि साल 2019 में अलग हो गए। इसके बाद मसाबा गुप्ता ने इसी साल यानी 2023 में ही एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *