September 30, 2024

एमटीवी ‘रोडीज’ में ऑडिशन देने पहुंचे थारा भाई जोगिंदर नहीं कर सके गैंग लीडर्स को प्रभावित

0

नई दिल्ली

'थारा भाई जोगिंदर' के नाम से मशहूर जोगिंदर पेशे से सोशल मीडिया पर्सनालिटी हैं। उनके कई वीडियोज मिनटों में वायरल हो जाते हैं। छाती पर बार-बार हाथ मारकर खुद का इंट्रोडक्शन देते हैं और बहुत एग्रेसिव होकर बोलते हैं। अब वो एमटीवी रिलिटी शो 'रोडीज कर्म या कांड' में आए। यहां उन्होंने ऑडिशन दिया और अपनी लाइफ में हुए 18 करोड़ के घोटाले के बारे में बताया। हालांकि अभी ये एपिसोड टेलीकास्ट नहीं हुआ है।

जोगिंदर जिनके यूट्यूब पर 1.32 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं और 5 मिलियन से ज्यादा इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स हैं। उन्होंने Roadies Karm Ya Kaand में ऑडिशन दिया। यहां उन्होंन 18 करोड़ रुपये के हुए घोटाले का खुलासा किया। बताया कि वह स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी से प्रभावित एक बच्चे की मदद करने में शामिल थे। इसके साथ ही वह राहुल मदन के साथ कुश्ती करते हुए दिखाई दिए।

गौतम गुलाटी ने किया जोगिंदर को रिजेक्ट
हालांकि कहीं न कहीं वो गैंग लीडर्स को इम्प्रेस करने में फेल साबित हुए। गैंग लीडर गौतम गुलाटी उनको फीडबैक शेयर करते हैं। बताते हैं कि जोगिंदर, मुझे आपका स्वभाव काफी अच्छा लगा। मुझे लगता है कि आप कमाल के इंसान हो लेकिन एक रोडीज के तौर पर, मैं निराश हूं, जब आपने हार मान ली।

प्रिंस हुए डांसर पेरी से इम्प्रेस्ड
वहीं, पेरी शीतल जो कि बॉलीवुड डांसर हैं, उनकी भी परफॉर्मेंस देखे को मिली। वह रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में भी नजर आ चुकी हैं। वह अब इस शो में ऑडिशन देने पहुंची हैं। यहां उनके गैंग लीडर्स के साथ मतभेद होंगे। हालांकि प्रिंस उनसे प्रभावित होंगे और रिया और गौतम को समझाने की कोशिश करेंगे। वह कहते हैं- भाई मुझे अच्छी लगी पेरी। मुझे लगता है कि वो बहुत अच्छी डांसर है और उसके अंदर बहुत स्पार्क है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *