September 30, 2024

51 की उम्र, बला सी खूबसूरत तब्बू दिखीं तब्बू

0

गोवा

तब्बू फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मंझी हुई एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी अदाकारी के बारे में क्या ही कहना। तब्बू वैसे तो अक्सर साड़ी, सूट या ट्रेडिशनल में ही फोटोज पोस्ट करती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें डाली हैं जिनसे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है।

तब्बू ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने हालिया बीच गेटअवे की तस्वीरों पोस्ट कीं। एक्ट्रेस गोवा में थी, और उन्होंने समंदर किनारे पोज़ देते हुए अपना समय वहां बिताया और एक बगीचे में फोटोशूट भी किया, जहां उन्होंने एक पेड़ के नीचे पोज़ दिया। तब्बू ने जो नई तस्वीरें पोस्ट की हैं उनमें उन्होंने सफेद रंग की ड्रेस पहनी है।

तब्बू ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गोवा इज ऑलवेज गुड…' उन्होंने अपने हेयर स्टाइलिस्ट को भी टैग किया और उन्हें फोटो क्रेडिट दिया।कुछ तस्वीरों में, तब्बू ने एक बगीचे में बैठकर कैमरे के लिए पोज़ दिया। बाकी तस्वीर में उन्हें गोवा के बीच पर देखा गया। तब्बू एक समुद्र तट की छतरी के नीचे बैठीं और फिर बाहर आकर धूप सेंक रही थीं।

तब्बू ने अपने बालों को टॉप बन में बांध रखा था। उन्होंने गोल्डन हूप इयररिंग्स के साथ व्हाइट हॉल्टर नेक ड्रेस पहनी थी। एक्ट्रेस ने कम से कम मेकअप किया था और पोस्ट की गई तस्वीरों में से एक में वह नंगे पांव दिख रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *