September 29, 2024

आजमगढ़ में स्कॉर्पियो की बोनट पर असलहा लहराते स्टंटबाजी का Video Viral

0

आजमगढ़
 वीडियो रील बनाने के लिए स्टंटबाजी करना युवाओं का शगल बनता जा रहा है. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में स्कॉर्पियो के बोनट पर असलहा लहराते हुए रील बनाने का मामला सामने आया है. शरारती युवक की यह हरकत किसी फिल्मी सीन को भी मात दे रहा है. सोशल मीडिया पर हथियार लहराते हुए स्टंटबाजी का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने इसका संज्ञान लिया है, और जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, आजमगढ़ जिले में हथियार के साथ स्टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसको लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा है. वायरल वीडियो में एक युवक खुलेआम स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठकर अवैध असलहा लहराते हुए सड़क पर चल रहा है. वो फायरिंग करने का स्टंट भी बोनट पर बैठे-बैठे कर रहा है और रील बनवा रहा है. जिस स्कॉर्पियो गाड़ी पर वो बैठा है उसका नंबर प्लेट भी साफ दिख रहा है. गाड़ी की बोनट पर बैठ कर असलहा लहराते हुए सड़क पर चल रहे युवक ने किस मंशा से यह वीडियो बनाया है, इसको लेकर चर्चा गर्म है.

बताया जा रहा है कि असलहे के साथ स्टंटबाजी करने वाले का युवक का नाम राहुल यादव है. स्कॉर्पियो के नंबर प्लेट से पता चलता है कि उसका रिजस्ट्रेशन आजमगढ़ जिला का है.

एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल का कहना है कि स्कार्पियो वाहन जो रोड पर चल रही है उसके बोनट पर रील बनाने का वायरल वीडियो संज्ञान में आया है. एसओ सिधारी को इस वायरल वीडियो की जांच सौंपी गई है. जांच में पाया गया कि यह व्यक्ति गैस लाइटर का प्रयोग कर वीडियो बना रहा था. आरोपी के खिलाफ एमव्ही एक्ट के विभिन्न सेक्शन के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *