September 30, 2024

हॉलीवुड फिल्म ‘ग्लैडिएटर 2’ के सेट पर गंभीर हादसा हो गया और 10 क्रू मेंबर्स घायल हो गए

0

न्यूयॉर्क

ऑस्कर विनिंग फिल्म 'ग्लैडिएटर' के सीक्वल का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और हर डिटेल सीक्रेट रखी जा रही है। लेकिन हाल ही इस फिल्म के सेट पर गंभीर हादसा हो गया, जिसमें 10 क्रू मेंबर्स घायल हो गए। इन्हें तुरंत ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां 6 क्रू मेंबर्स को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है, वहीं अन्य 4 क्रू मेंबर्स का इलाज चल रहा है। हादसा तब हुआ, जब 'ग्लैडिएटर 2' के एक अहम स्टंट सीक्वेंस की शूटिंग की जा रही थी। सबकुछ पहले से बहुत अच्छी तरह प्लान था, लेकिन दुर्घटना घट गई। इस मामले में फिल्म को बना रहे स्टूडियो 'पैरामाउंट पिक्चर्स' ने भी एक स्टेटमेंट जारी किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, 6 क्रू मेंबर्स स्टंट सीक्वेंस के दौरान आग से जल गए और उन्हें तुरंत ही मेडिकल हेल्प दी गई। फिल्म की शूटिंग मोरक्को में चल रही थी। पैरामाउंट पिक्चर्स के स्पोक्सपर्सन ने जानकारी दी कि घटना 7 जून को हुई, हालांकि जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है।

सेट पर सेफ्टी और मेडिकल टीम
पैरामाउंट पिक्चर्स ने जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा कि वह स्थिति पर करीबी से नजरें बनाए हुए है और सेट पर हर संभव सावधानी बरती जा रही है। स्पोक्सपर्सन ने बताया कि Gladiator 2 के सेट पर सेफ्टी और मेडिकल टीमें मौजूद थीं। जैसे ही एक्सीडेंट की खबर आई, फैन्स टेंशन में आ गए। हर कोई कास्ट और क्रू की सेफ्टी को लेकर चिंतित हो गया।

2024 में रिलीज होगी 'ग्लैडिएटर 2'
फिल्म की बात करें तो Gladiator साल 2000 में रिलीज हुई थी। इसमें रसेल क्रो, जोक्विन फिनिक्स, कोनी नीलसन, Tomas Arana और ऑलिविर रीड जैसे कलाकार नजर आए। फिल्म में निभाए मैक्सिमस के किरदार के लिए रसेल क्रो ने बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड जीता था। अब फैन्स को इसके सीक्वल यानी Gladiator 2 का बेसब्री से इंतजार है। यह 2024 में रिलीज होगी। रिडली स्कॉट के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पॉल मेस्कल, पेड्रो पास्कल और कोनी नीलसन नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *