September 30, 2024

नर्गिस दत्त से भी खूबसूरत, कुमार गौरव की बेटी सिया कुमार

0

मुंबई

कुमार गौरव अपने टाइम के मशहूर हीरो हुआ करते थे. अपने समय में कुमार गौरव की फीमेल फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी थी. साल 1981 में आई फिल्म 'लव स्टोरी' के बाद कुमार गौरव की इमेज चॉकलेटी हीरो की बन गई थी. यह फिल्म यंगस्टर्स को बहुत पसंद आई थी और इसके बाद कुमार गौरव रातों रात स्टार बन गए थे. कुमार गौरव ने संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त से शादी की है, जिनसे उन्हें सांची और सिया नाम की दो बेटियां हैं. हाल ही में हमने आपको सांची की फोटो दिखाई थी. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए सिया की फोटो लेकर आए हैं. सिया लुक्स के मामले में अपने पापा और नानी पर गई हैं.

बता दें, कुमार गौरव की बेटी सिया कुमार ने साल 2019 में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड आदित्य के साथ एक निजी समारोह में शादी रचाई थी. संजय दत्त अपनी पूरी फैमिली के साथ सिया की शादी अटेंड करने पहुंचे थे. उस दौरान सिया की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिस पर फैन्स ने जमकर प्यार लुटाया था. वे तस्वीरों के सामने आने के बाद सिया की खूबसूरती के कायल हो गए थे. एक सोशल मीडिया यूजर ने सिया की खूबसूरती को देखते हुए लिखा है, "इसे कहते हैं ब्यूटी". बहुत लोगों को पता नहीं है कि सिया के पापा कुमार गौरव अभिनेता राजेंद्र कुमार के बेटे हैं.

वहीं कुमार गौरव रिश्ते में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जीजा लगते हैं. उन्होंने नम्रता दत्त से शादी रचाई है. लव स्टोरी के अलावा कुमार गौरव नाम, तेरी कसम, रोमांस, लवर्स  जैसी अन्य फिल्मों में भी नजर आए हैं. साल 1981 में लव स्टोरी की सक्सेस के बाद उन्होंने 1984 में नम्रता दत्त से शादी कर ली थी. तो कैसी लगीं आपको कुमार गौरव की बेटी सिया कुमार? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *