September 30, 2024

कानपुर-सागर हाइवे पर रफ्तार का कहर, कोचिंग से लौट रहे दो छात्रों को ट्रक ने रौंदा; दर्दनाक मौत

0

कानपुर
कानपुर में कोचिंग पढ़कर लौट रहे बाइक सवार छात्रों को ट्रक ने कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पतारा क्षेत्र में तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मारते हुए बाइक सवार छात्रों को कुचल दिया। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे के बाद भाग रहे ट्रक को ग्रामीणों ने धरमपुर बम्बा मे पकड़ लिया।

पतारा क़स्बा निवासी 18 वर्षीय अभिषेक पुत्र विनोद दिवाकर इंटर का छात्र था। शनिवार सुबह वह रायपुर गांव निवासी अपने दोस्त 22 वर्षीय अंकुश पुत्र राकेश कुमार के साथ पतारा कस्बे के स्टेशन रोड स्थित कोचिंग सेंटर से पढ़कर वापस लौट रहे थे। तभी कानपुर-सागर हाइवे पर पहुंचते ही घाटमपुर की ओर से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार छात्रों को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। हादसे मे बाइक सवार दोनों छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। रहागीरो ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

जानकारी मिलते मौक़े पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के साथ दोनों छात्रों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर कानपुर की ओर भाग रहा था, जिसे ग्रामीणों ने दौड़ाकर धरमपुर बम्बा के पास से पकड़कर पुलिस को सौपा है। मामले मे घाटमपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दुबे ने बताया की परिजनों को सूचना देने के साथ दोनों छात्रों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *