September 29, 2024

बेयॉन्से की मां के लॉस एंजिल्स स्थित घर से 1 मिलियन डॉलर से अधिक की नकदी और गहने चोरी

0

न्यूयोर्क

हॉलीवुड सिंगर बेयॉन्से की मां टीना नोल्स पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके घर में चोरी हो गई है। चोर सिंगर की मां के घर से लाखों का सामान और पैसे उड़ा ले गए हैं। टीना के लॉस एंजिल्स स्थित घर से 1 मिलियन डॉलर से अधिक की नकदी और गहने चोरी हो गए हैं। यह घटना तब घटी जब 69 साल की सिंगर की मां घर पर नहीं थे। वह शहर से किसी काम के चलते बाहर गई हुई थीं। ऐसे में चोरों ने फायदा उठाया और नोटों और गहनों से भरी तिजोरी का सफाया कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेयॉन्से की मां टीना के घर से 1 मिलियन डॉलर की नकदी और जूलरी चोरी हुई है। यानी करीब 8.24 करोड़ रुपये का सामान चोर उड़ाकर ले गए हैं। उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस में भी दी है। फिलहाल पुलिस इस चोरी के बारे में पता लगा रही है।

बेयॉन्से की मां के घर से चोरी
लोकल अथॉरिटीज ने टीना नोल्स के पड़ोसियों से भी इस चोरी को लेकर पूछताछ की है। साथ ही वह नजदीकी सीसीटीवी फुटेज को तलाश रहे हैं। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला है।

टीना नोल्स के घर पर पहले भी आई थी आफत
ये पहला मौका नहीं है जब टीना नोल्स के घर को निशाना बनाया गया है। इससे पहले अप्रैल 2023 में एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जो उनकी प्रोपर्टी को नुकसान पहुंचाना चाहता था। वह आदमी टीना के घर पर पत्थरबाजी करने के चलते अरेस्ट हुआ था।

मां के घर चोरी तो बेटी वेकेशन पर
टीना नोल्स फिलहाल अपने घर हुई चोरी को लेकर परेशान हैं तो वहीं उनकी बेटी बियॉन्से जे-जेड और उनके बच्चे इस समय टोरंटो में वेकेशन का लुत्फ उठा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *