September 29, 2024

कुंडा विधायक राजा भैया ने खरीदी 4 करोड़ की नई रेंज रोवर कार, पहले से हैं दर्जनों लग्जरी गाड़ियां

0

 प्रतापगढ़

यूपी के बाहुबली प्रतापगढ़ कुंडा विधायक और पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया अपने शौक को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। राजा भैया के लग्जरी गाड़ियों के बेड़े में अब एक और नई रेंज रोवर शामिल हो गई है। दरअसल एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें राजा भैया अपने बेटे के साथ नई रेंज रोवर गाड़ी की चाबी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यही नहीं जनसत्ता लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश महासचिव डॉ.विजय सिंह राजावत ने अपने टि्वटर हैंडल ट्वीट कर राजा भैया को रेंज रोवर गाड़ी खरीदने की बधाई देते हुए एक तस्वीर भी शेयर की। ट्वीट के अनुसार, राजा भैया ने जिस मॉडल की रेंज रोवर खरीदी है उसका नाम ऑटोबायोग्राफी है।

आपको बता दें कि राजा भैया उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ स्थित कुंडा से लगातार सातवीं बार निर्दलीय विधायक हैं। वह 1993 से लगातार विधायक हैं। वह यूपी सरकार में जेल और खाद्य मंत्री भी रह चुके हैं। अभी की बात करें तो राजा भैया जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष हैं। राजा भैया बीते दिनों से काफी चर्चा में दरअसल राजा भैया अपनी पत्नी भान भी सिंह से तलाक चाहते हैं। इसको लेकर दिल्ली की कोर्ट में राजा भैया ने तलाक के लिए अर्जी भी दे रखी है।

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया बेती और भदरी राजमहल के राजकुमार। वहीं, बस्ती राजघराने की राजकुमारी भानवी सिंह। साल 1995 में दोनों ने जीवनसाथी के रूप में अपने सफर की शुरुआत की थी। उस वक्त राजा भैया की उम्र थी करीब 25 साल और भानवी 20 साल की थीं। रिश्तों का सफर शुरू हुआ और वक्त के पड़ाव ने उन्हें चार खूबसूरत तोहफे भी दिए। दो बड़ी बेटियों और दो जुड़वां लड़कों से उनकी जिंदगी में चार चांद लग गए थे। 1996 में पहली और 1997 में दूसरी बेटी के बाद भानवी ने 2003 में जुड़वां बेटों को जन्म दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed