September 30, 2024

शिवा राजकुमार की फिल्म ‘घोस्ट’ का टीजर रिलीज

0

मुंबई

कन्नड़ अभिनेता शिवा राजकुमार की आगामी फिल्म घोस्ट का टीजर बुधवार को रिलीज हो गया है। टीजर एक्शन और स्वैग से भरपूर है। अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर इसे रिलीज किया गया है। 1 मिनट 54 सेकंड के इस टीजर में शिवा राजकुमार को कालकोठरी में बैठे हुए दिखाया गया है, एक समूह उस पर हमला करने की प्रतीक्षा कर रहा है जो उसे मारने के लिए निकले हैं।

टीजर की शुरुआत रेडियो पर एक आवाज के साथ होती है, जिसमें टीम को चेतावनी दी जाती है कि पिछली यूनिट ने उसे 5 मिनट में फांसी देने का वादा किया था, लेकिन जो कभी नहीं आई। फिर शिव एक मंद रोशनी वाले स्थान पर बैठे हुए दिखाई देते हैं। प्रोमो की शुरुआत शिवा राजकुमार द्वारा इमली के पानी के बजाय जैक डेनियल व्हिस्की के साथ पानीपुरी से होती है, जबकि भारी हथियारों से लैस कुछ लोग उसकी मांद में प्रवेश करती है और उसे 10 मिनट में नीचे गिराने का वादा करती है।

वह सबसे पहले अपने व्हिस्की के गिलास और सिगरेट को पीछे करता है और फिर अपने पीछे खड़े एक टैंक में आग लगा देता है। लकड़ी से एक और सिगरेट सुलगाता है और मारने आए लोगों से कहता है, जितना तुम अपनी बंदूकों से डरा सकते हो, मैंने उससे कहीं अधिक लोगों को अपनी आंखों से डराया है।

एम.जी.श्रीनिवास द्वारा लिखित और निर्देशित घोस्ट कन्नड़ में एक आगामी डकैती फिल्म है। इसमें जयराम, प्रशांत नारायणन, सत्य प्रकाश और अनुभवी बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर भी हैं। निर्माता इसे दशहरे पर हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज की योजना बना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *