September 29, 2024

वरूण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म बवाल का गाना दिलों की डोरियां रिलीज

0

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म बवाल का गाना दिलों की डोरियां रिलीज हो गया है।

नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म 'बवाल' में वरूण धवन और जाह्नवी कपूर की मुख्य भूमिका है।गाना दिलों की डोरियां रिलीज कर दिया गया है।दिलों की डोरियां एक वेडिंग सॉन्ग है, जिसमें वरुण और जाह्नवी हल्दी से लेकर शादी तक, कई खूबसूरत रस्मों को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

दिलों की डोरियां गाने को विशाल मिश्रा, जहरा खान और रोमी ने गाया है। वहीं, गाने को कंपोज तनिष्क बागची ने किया है, जबकि लिरिक्स अराफत महमूद ने लिखा है। दिलों की डोरियां को टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। साजिद नाडियाडवाला निर्मित फिल्म बवाल प्राइम वीडियो पर 21 जुलाई 2023 को रिलीज होगी।

सनी-अमीषा की फिल्म गदर 2 का गाना खैरियत रिलीज

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म गदर 2 का गाना खैरियत रिलीज हो गया है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ वर्ष 2001 में रिलीज हुयी थी। इस फिल्म में सनी देओल ,अमीष पटेल और अमरीश पुरी ने अहम भूमिका निभायी थी। 'गदर: एक प्रेम कथा' की सीक्वल गदर 2 में एक बार फिर से सनी और अमीषा की जोड़ी नजर आयेगी। गदर 2 का गाना खैरियत रिलीज हो गया है।इस गाने को अरिजीत सिंह गाया है और इसके बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं। गाने में सनी देओल (तारा सिंह) की जर्नी दिखाई गई है कि किस वजह से वह इस बार पाकिस्तान जाएगा। इस बार तारा सिंह अपने बेटे जीते को लेने पाकिस्तान जा रहा है। वहीं गाने के बीच-बीच में अमीशा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की भी झलक दिखाई गई है। ‘गदर 2 ,11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में सनी और अमीषा के साथ उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर, लव सिन्हा नजर आएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *