September 29, 2024

ब्लैक ब्रालेट में जैकलीन फर्नांडिस ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस ने थाम लिया दिल

0

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ​इंडस्ट्री की जान मानी अभिनेत्री हैं। अपने करियर में जैकलीन ने कई हिट फिल्में दी हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस का नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर खूब सुर्खियों में रहा था। सुकेश संग नाम जुड़ने के बाद सोशल मीडिया पर जैकलीन को काफी ट्रोल भी किया गया। वहीं, अब जैकलीन की लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों में उनका सुपर बोल्ड अवतार देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ी हुई हैं। इन तस्वीरों को देखने से पहले आप भी अपना दिल थाम लें।

डिजाइनर ब्रालेट पहन जैकलीन ने मचाया गदर

जैकलीन फर्नांडिस एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में जैकलीन ने अपना बोल्ड फोटोशूट कराया है, जिनकी तस्वीरों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस बस देखते ही बन रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जैकलीन ने ब्लैक कलर का डिजाइन ब्रालेट पहना हुआ है। फ्रंट से इस ब्रालेट का डिजाइन काफी यूनिक है। इसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम जींस कैरी की है। वहीं, अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है।

तस्वीरों पर फैंस ने किए जमकर कमेंट्स

जैकलीन फर्नांडिस इन तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनका जलवा बस देखते ही बन रहा है। एक्ट्रेस की ये फोटोज काफी वायरल हो रही हैं। इन पर कमेंट कर यूजर्स ​लगातार रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने जैकलीन को ट्रोल करते हुए लिखा, 'वो जो सुकेश है उस पर डॉक्यूमेंट्री मूवी बनने वाली है, तो आप अपने रोल में किसको देखना चाहती है।' एक दूसरा यूजर लिखता, 'तीसरी तस्वीर में आप बेहद सेक्सी नजर आ रही है।' वहीं, कई यूजर्स ने उन्हें हॉट, फायर, ब्यूटीफुल जैसे कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed