September 29, 2024

तलाक के बाद आमिर अली को इंटीमेट सीन करने में महसूस हो रही थी झिझक

0

मुंबई

आमिर अली छोटे पर्दे के चर्चित स्टार हैं, जिन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम कर पहचान हासिल की। लंबे समय से वह टीवी से दूर थे और अब ‘द ट्रायल’ से ओटीटी स्पेस में कदम रखा है। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर ने बताया है कि तलाक के बाद पहली बार इंटीमेट सीन करने में उन्हें काफी हिचकिचाहट महसूस हो रही थी। आमिर अली ने ‘द ट्रायल’ में कुब्रा सैत के साथ एक इंटीमेट सीन किया है।

आमिर ने बताया कि तलाक के बाद उनके काम पर असर पड़ा या नहीं। वह बस इंटीमेट सीन करने में थोड़ा नर्वस थे। एक्टर ने बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में कहा "नहीं, हमने हमेशा एक-दूसरे को वैसा ही रहने दिया है जैसा हम चाहते थे। काम आपको वह बनाता है, जो आप बनना चाहते हैं, लेकिन हां एक सीन है, जो आपको बाद में देखने को मिलेगा। वो करने में मुझे झिझक महसूस हुई थी। फिर मैंने ऐसा किया। जब आप शो देखेंगे, तब आपको पता चलेगा कि मैं किसकी बात कर रहा हूं। यह दो बार नहीं होता है, यह एक बार ही होता है। आमिर अली ने बताया कि उन्होंने तलाक के बाद खुद को कैसे संभाला। एक्टर ने कहा- एक साल तक मैं उस चीज से बाहर रहा। फिर कोविड आ गया। दोनों एक साथ ही हुआ था। हर चीज आपको बहुत कुछ सिखाती है। अच्छे पॉइन्ट उठाना, आप पर निर्भर करता है।

मेरा मानना है कि जिंदगी में कई चीजें होती हैं, लेकिन आपको अच्छी चीज उठानी चाहिए। बस नेगेटिव चीजों को पीछे रहने दो। इससे आप खुद नाराज होते हैं और दूसरों को भी करते हैं, जोकि सही नहीं है। आमिर अली ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में कहा कि वह अभी सिंगल हैं और केयरफ्री हैं। आमिर अली ने साल 2012 में संजीदा शेखके साथ शादी की थी। शादी के आठ साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे। 2020 में संजीदा ने आमिर को छोड़ दिया था और 2022 में उनका आफिशियली तलाक हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *