September 29, 2024

नये निर्देशक के साथ काम करना पसंद करती है रानी मुखर्जी

0

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि उन्हें नये निर्देशकों के साथ काम करना पसंद है। रानी मुखर्जी ने बताया है कि नए निर्देशक हमेशा कुछ ना कुछ नया और बेहतर खोजते रहते हैं। नये डायरेक्टर अपनी फिल्म में सब कुछ झोंक देते हैं। उनकी फ्रेशनेस फिल्म में नज़र आती है। मैं हमेशा नए निर्देशकों के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड रहती हूं। क्योंकि मेरा मानना है कि वे हमेशा कुछ अधिक करने के लिए भूखे होते हैं।

शायद यही वजह है कि मैंने इतने सारे नए या पहली बार डायरेक्शन करने वाले निर्देशकों के साथ काम किया है, मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं। रानी मुखर्जी ने कहा, करण जौहर के निर्देशन वाली पहली फिल्म कुछ कुछ होता में मैंने काम किया जो बहुत बड़ी हिट थी। मैंने शाद अली के साथ उनकी पहली फिल्म साथिया में काम किया था। यदि आप उन नए डायरेक्टर की लिस्ट देखेंगे, जिनके साथ मैंने काम किया है, तो आप पाएंगे कि इन सभी ने मेरे करियर, मेरी एक्टिंग को बखूबी आकार दिया है।

बहुत अच्छे अभिनेता और निर्देशक हैं पापा : आलिया भट्ट

नई दिल्ली
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि उनके पिता महेश भट्ट बहुत अच्छे अभिनेता, निर्देशक और सबसे अच्छे पिता हैं। आलिया ने अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के गाने 'वे कमलेया' के लॉन्च के दौरान उनके पिता महेश भट्ट के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मेरे पिता एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं, एक गायक और अच्छे निर्देशक हैं।

वह सबसे अच्छे पिता हैं। करण जौहर निर्मित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गांजा रखने के मामले में गीगी हदीद को गिरफ्तारी के बाद रिहा किया गया

लॉस एंजिलिस
 केमैन आइलैंड्स में पिछले सप्ताह सुपरमॉडल गीगी हदीद को उनके सामान में गांजा मिलने के बाद शुल्क एवं सीमा नियंत्रण अधिकारियों ने गिरफ्तार किया और उनपर जुर्माना लगाया। बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया। मॉडल ने गिरफ्तारी पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया या टिप्पणी नहीं दी लेकिन इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रंखला साझा करते हुए कहा, ”अंत भला तो सब भला।”

हदीद के एक प्रतिनिधि ने मनोरंजन चैनल ई न्यूज को दिए एक बयान में बताया कि वह (हदीद) चिकित्सा लाइसेंस के साथ, वैध रूप से खरीदा गांजा लेकर यात्रा कर रही थीं। प्रतिनिधि ने बताया, ”गांजा, 2017 से ग्रैंड केमैन में चिकित्सा उपयोग के लिए वैध है। उनका (हदीद) रिकॉर्ड साफ है और उन्होंने द्वीप पर अपना बाकी बचा समय मजे से बिताया।”

एक स्थानीय समाचार वेबसाइट केमैन मार्ल रोड के मुताबिक, हदीद और उनके एक दोस्त को 10 जुलाई को ओवेन रॉबर्ट्स अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर गांजा आयात करने के संदेह में गिरफ्तार किया गया था। खबर के मुताबिक, ”जब्त किए गए गांजे की मात्रा बहुत कम थी और ऐसा प्रतीत हुआ कि वह निजी उपयोग के लिए थी।” हदीद (28) और उनके दोस्त को कैदी हिरासत केंद्र लाया गया और एक हजार अमेरिकी डॉलर का जुर्माना देने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *