September 29, 2024

राजस्थान के पाली में बेकाबू ट्रेलर ने श्रद्धालुओं को रौंदा, 5 श्रद्धालुओं की मौत, 4 घायल

0

 पाली।
 
राजस्थान के जोधपुर संभाग के पाली जिले में बड़ा सड़क हादसा होने से 5 लोगों की मौत हो गई, साथ ही चार लोग घायल हो गए। पाली जिले के रोहट थाना क्षेत्र में यह घटना घटित हुई है। सभी मृतक व घायल बाबा रामदेवरा मेले में दर्शन करने जा रहे थे। इस बीच बेकाबू ट्रेलर का चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक, पाली जिले के रोहट थाना क्षेत्र में लोक देवता बाबा रामदेव के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं को एक बेकाबू ट्रेलर ने कुचल दिया। सभी श्रद्धालु सड़क पर लगे भंडारे की ओर जा रहे थे तभी पीछे से आ रहा बेकाबू ट्रेलर उनपर चढ़ गया।इस हादसे में 5 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चार श्रद्धालुओं को घायल अवस्था में पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भंडारे की ओर जा रहे थे श्रद्धालु
रोहट थाना पुलिस ने बताया कि रोहट की दलपत गढ़ पुलिया के बीच रामदेवरा पर छात्रों के लिए भंडारा लगा हुआ था। इस दौरान भीलवाड़ा के रहने वाला एक ग्रुप पैदल सड़क किनारे रामदेवरा की तरफ जा रहे था। तभी तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रेलर ने 9 श्रद्धालुओं को अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें 5 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। जब यह हादसा हुआ तो मौके पर चीख-पुकार के साथ भगदड़ मच गई। जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया, हालांकि बेकाबू ट्रेलर का चालक मौके से फरार हो गया।

मौके पर चीखने चिल्लाने लगे घायल श्रद्धालु
बेकाबू ट्रेलर जब श्रद्धालुओं चढ़ा तो घायल श्रद्धालु चीखने चिल्लाने लगे। पुलिस और आसपास के लोग भी तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल की ओर रवाना किया। हालांकि लोगों ने ट्रेलर चालक को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भीड़ के बीच में से निकल कर फरार हो गया।

हादसे में इनकी हुई मौत
रोहट थाना के थाना अधिकारी उदय सिंह ने बताया कि हादसे में भीलवाड़ा जिले के रायपुर निवासी पप्पू, गिरधारी, पवन, पारस और सुशीला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नारायण, जगदीश, बालूराम, मुकेश को घायल अवस्था में पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *