September 30, 2024

अमीषा पटेल की फिल्म मिस्ट्री ऑफ टैटू का ट्रेलर रिलीज

0

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म मिस्ट्री ऑफ टैटू का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 हाल ही में प्रदर्शित हुयी है, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो गयी है। अमीषा अब फिल्म 'मिस्ट्री ऑफ टैटू' में नजर आयेगी जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है।फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि एक शख्स जिसके हाथ पर टैटू बना है, उसको लेकर कई सारे रहस्य जुड़े हैं।इस फिल्म में अमीषा पटेल गेस्ट अपीयरेंस में मौजूद हैं, जबकि रोहित राज, डेजी शाह और मायरा सरीन 'मिस्ट्री ऑफ टैटू' में अहम किरदारों में दिखाई देंगी। अर्जुन रामपाल भी इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे, जो एक टैटू आर्टिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। रोहित राज इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में रोहित राज एक एडवोकेट की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। जिसमें किलर लोगों का मर्डर करने के बाद उसके शरीर पर एक टैटू बना देता है। ट्रेलर की शुरुआत लंदन पुलिस के सीन से होती है। जिसके बाद मर्डर मिस्ट्री दिखती है। जहां किलर लोगों को जान से मारने के बाद उनके शरीर पर टैटू बना देता है। फिर ट्रेलर में डेजी शाह की एंट्री होती है, जो मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में पुलिस की मदद करती नजर आ रही हैं। जिसके बाद सीन में एडवोकेट बने रोहित राज दिखाई देते हैं। ट्रेलर में अमीषा पटेल अर्जुन रामपाल की भी झलक दिखाई देती है।कलैयारासी सथप्पन ने इस फिल्म से बतौर निर्देशक बॉलीवुड डेब्यू किया है।

उन्होंने ही इस फिल्म की कहानी को भी लिखा है जबकि अनुश्री शाह, कशिश खान और गजीनाथ जयकुमार ने मिलकर पिकल एंटरटेनमेंट बैनर के तले फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में मनोज जोशी, मायरा सरीन, अरुण कपूर, सायरा पंढाल, टॉम हेंड्रिक और सुकी चॉट भी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे। फिल्म ‘मिस्ट्री ऑफ टैटू’ 01 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राजवीर देओल की दोनों का गाना जारी, पालोमा ढिल्लों संग दिखा रोमांटिक अंदाज

मुंबई
 जहां सनी देओल इन दिनों गदर 2 को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं, वहीं उनके बेटे राजवीर देओल भी अभिनय की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है।पिछले कुछ दिनों से वह अपनी पहली फिल्म दोनों को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनकी जोड़ी पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा के साथ बनी है।अब निर्माताओं ने दोनों का मुख्य गाना जारी कर दिया है, जिसमें राजवीर और पालोमा एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। जियो स्टूडियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर दोनों का मुख्य गाना साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, राजश्री का वर्ष का सर्वश्रेष्ठ प्रेम गीत यहां है। इस गाने को अरमान मलिक ने गाया है। दोनों जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिलहाल फिल्म की रिलीज तारीख सामने नहीं आई है।

यह फिल्म इसलिए भी ज्यादा खास है क्योंकि दोनों के जरिए जाने-माने निर्देशक सूरज बडज़ात्या के बेटे अवनीश एस बडज़ात्या निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। गौरतलब है कि इन दोनों के माता-पिता भी पहले फिल्म में नायक-नायिका के तौर पर नजर आ चुके हैं। सनी देओल और पूनम ढिल्लों ने साल 1984 में आई लव स्टोरी फिल्म सोहनी महिवाल में लीड रोल प्ले किया था। अब दोनों के बच्चे एक साथ फिल्म करने जा रहे हैं। मेकर्स ने सोमवार को राजवीर देओल और पलोमा ठकेरिया की डेब्यू फिल्म दोनों का पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में राजवीर देओल और पलोमा ठकेरिया बीच पर बैठे और उनकी पीठ कैमरे की तरफ है। फिल्म दोनों के पोस्टर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये रोमांटिक फिल्म होगी।

राजवीर देओल और पलोमा ठकेरिया की डेब्यू फिल्म दोनों के डायरेक्शन की जिम्मेदारी सूरज बडज़ात्या के बेटे अवनीश एस बडज़ात्या के कंधे पर है। फिल्म दोनों से अवनीश एस बडज़ात्या निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म दोनों राजश्री प्रोडक्शन की 59वीं फिल्म है। बताते चलें कि अवनीश एस बडज़ात्या ने इससे पहले साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म प्रेम रतन धन पायो में असिस्टेंट डायरेक्टर और फिल्म ऊंचाई में एसोसिएट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है।यह फिल्म एक ताज़ा प्रेम कहानी होगी जो आपको मैंने प्यार किया के आकर्षण को फिर से देखने पर मजबूर कर देगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *