September 30, 2024

स्वरा भास्कर ने बोल्ड ड्रेस में कराया मैटरनिटी फोटोशूट

0

मुंबई
 बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं। फिलहाल वह अपनी प्रेग्नेंसी के कारण खबरों में हैं। वह प्रेग्नेंसी के इस दौर को एन्जॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं। इस तरह स्वरा ने मैटरनिटी फोटोशूट कराया है। इस फोटो में उन्होंने जो ड्रेस पहनी है, वो उन्हें और पॉपुलर बना दिया है। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ने बोल्ड केसरिया ड्रेस पहनी हुई है।

स्वरा भास्कर अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। इस साल वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहीं। उन्होंने इस साल की शुरुआत में फहद अहमद से शादी की थी। उन्होंने पहले कोर्ट मैरिज की, फिर मार्च महीने में पारंपरिक तरीके से शादी की। शादी के कुछ महीने बाद उन्होंने खुशखबरी दी। स्वरा जल्द ही मां बनने वाली हैं, फिलहाल वह अपने इंस्टाग्राम पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

स्वरा ने ये फोटोशूट बोल्ड केसरिया ड्रेस में करवाया है। उनकी यह फोटो वायरल हो गई है। स्वरा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, गर्भावस्था ग्लैमर के लिए किसी भी अन्य समय की तरह ही अच्छी है। उनके इस फोटो को शेयर करने के बाद नेटिजन्स इस पर कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने स्वरा को शुभकामनाएं दी हैं और साथ ही कहा है कि अपना ख्याल रखना।

इस बीच स्वरा भास्कर और फहद अहमद की पहली मुलाकात 2020 में एक रैली के दौरान हुई थी। दोनों दोस्त बने और बाद में प्यार हो गया। यह जोड़ी इसी साल मार्च में धूमधाम से शादी के बंधन में बंधी। शादी के करीब 3 महीने बाद स्वरा ने अपने फैंस को खुशखबरी दी। अब वह जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

अपनी दुल्हन परिणीति को लाने के लिए नाव से बारात लाएंगे राघव चड्ढा!

जयपुर
 आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा दुल्हन परिणीति चोपड़ा को लाने के लिए उदयपुर में नाव से बारात लाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, बारात 24 सितंबर को निकलेगी। इससे पहले पिछोला झील के बीच स्थित होटल ताज में राघव की सेहरा बंदी का कार्यक्रम होगा। इसके बाद ताज होटल से दुल्हन परिणीति को लेने के लिए राघव के साथ बारात निकलेगी।

बारात नाव में होगी और पास के होटल लीला पहुंचेगी। इसकी तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही हैं। बताया जा रहा है कि नावों की सजावट में मेवाड़ी परंपरा की झलक भी देखने को मिलेगी।

लीला पैलेस होटल पिछोला झील के पास स्थित है। इसके सुइट से झील, ताज होटल, सिटी पैलेस आदि देखा जा सकता है। दूल्हा-दुल्हन के कमरों के अलावा होटल में मेहमानों के लिए बुक किए गए सुइट्स को भी खूबसूरती से डिजाइन किया गया है।

होटल में तीन स्पेशल वेडिंग वेन्यू हैं। मेवाड़, मेवाड़ टेरिस और मारवाड़, जिसमें शादी की सभी रस्में होंगी। दरअसल होटल में कमरों को 8 कैटेगरी में बांटा गया है, जिनका रोजाना किराया 47,000 रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *