September 30, 2024

रुबीना दिलैक ने खास अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कंफर्म की प्रेग्नेंसी, पति संग दिए रोमांटिक पोज

0

मुंबई
 रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला इन दिनों कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रहे हैं। एक्ट्रेस ने खास अंदाज में पति अभिनव शुक्ला के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर की है। रुबीना दिलैक ने अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म कर दी है।  बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक शादी के पांच साल बाद मां बनने वाली हैं।

ब्लैक जंप सूट में रुबीना बेबी बंप प्लांट करती दिखाई दे रही हैं। गुड न्यूज पर फैंस और उनके दोस्त रिएक्ट कर रहे हैं। पोस्ट पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। रुबीना को निया शर्मा, सनम जौहर, हिमांशु खुराना, सृति झा, चेतना पांडे और कई अन्य लोगों ने मॉम टू बी और डेड टू बी को बधाई दी हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर क्रूज से कुछ तस्वीरों का साझा करते हुए लिखा- 'हमने वादा किया था कि हम एक साथ दुनिया का पता लगाएंगे क्योंकि हमने डेटिंग शुरू की, शादी की और अब एक परिवार के रूप में जल्द ही छोटे यात्री का स्वागत करेंगे! तस्वीरों में दोनों रोमांटिक पोज देते दिखाई दे रहे हैं। रुबिना ने हाल ही में अपनी पहली पंजाबी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस 'छोटी बहू', 'शक्ति,' 'झलक दिखला जा' और 'बिग बॉस' जैसे शो का हिस्सा रही हैं।

 

मौनी रॉय पहली बार वेब सीरीज में दिखेंगी, 13 अक्टूबर को सुल्तान ऑफ दिल्ली डिज्नी+हॉटस्टार पर होगी रिलीज

मुंबई
 लोगों में वेब सीरीज को लेकर बहुत क्रेज है. कोई भी सीरीज आती है वह उसे पहले देखना चाहते हैं फिर सीरीज एक्शन और सस्पेंस से भरी हो तो कोई पीछे नहीं हटता है. ऐसी ही एक वेब सीरीज मिलन लूथरिया लेकर आ रहे हैं. सुल्तान ऑफ दिल्ली का टीजर आ रिलीज हो गया है. इस सीरीज में ताहिर राज भसीन और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आने वाले हैं. टीजर रिलीज हो गया है और ये लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.सुल्तान ऑफ दिल्ली की बात करें तो 60 के दशक पर आधारित है.

ये सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली: अर्नब रे द्वारा आरोहण पर आधारित है. इसमें ताहिर अहम किरदार अर्जुन भाटिया का किरदार निभाएंगे जो सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक चला जाएगा. सत्ता की भूख उससे बहुत कुछ करवा लेगी.टीजर में मौनी रॉय एक एक्ट्रेस के किरदार में नजर आ रही हैं. सीरीज में उनका ग्लैमरस अवतार फैंस को देखने को मिलेगा.

मौनी ने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर किया है. उन्होंने लिखा- किस्मत के खेल में बाजी मारेगा सिर्फ एक.मिलन लूथरिया इस सीरीज से ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. उन्होंने सीरीज को लेकर कहा-सुल्तान ऑफ़ दिल्ली मेरी पहली वेब सीरीज़ है. सेक्सी 60 के दशक में स्थापित. इसमें ग्लैमर, एक्शन, म्यूजिक, दमदार वन लाइनर्स और बेहतरीन मनोरंजन शामिल है. मैं हमेशा अपनी कहानियों के माध्यम से दर्शकों को एक मनोरंजक अनुभव देने का प्रयास करता हूं.

सुल्तान ऑफ दिल्ली एक ऐसी ही खूबसूरत यात्रा है. मैं डिज्नी + हॉटस्टार के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हूं.सुल्तान ऑफ दिल्ली में ताहिर राज भसीन और मौनी रॉय के साथ अंजुम शर्मा, अनुभवी अभिनेता विनय पाठक और निशांत दहिया मौजूद हैं। इनके साथ-साथ अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इस सीरीज के सारे एपिसोड 13 अक्टूबर को स्ट्रीम होंगे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *