September 27, 2024

यूपी के मंत्री के लिए नहीं खुला आगरा कॉलेज का गेट, चीफ गेस्‍ट थे; कार्यक्रम में शामिल हुए बगैर ही वापस लौटे

0

 आगरा
 
उत्‍तर प्रदेश के उच्‍च शिक्षा मंत्री के लिए आगरा कॉलेज का गेट नहीं खुला। उन्‍हें कॉलेज में प्रवेश ही नहीं मिला जबकि मंत्री चित्रकला प्रदर्शनी और प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित थे। उनकी गाड़ी को चपरासी ने कालेज के गेट पर रोक दिया। 10 मिनट इंतजार करने के बाद नाराज मंत्री का काफिला लौट गया।

आगरा कालेज के चित्रकला विभाग में शनिवार को चार दिनी आराध्या अंतरराष्ट्रीय चित्रकला प्रदर्शनी और प्रतियोगिता का शुभारंभ होना था। प्रदर्शनी विशाखापट्टनम पोर्ट ऑथोरिटी ने प्रायोजित की है। उद्घाटन सुबह 11 बजे कॉलेज के आडिटोरियम में होना था। मुख्य अतिथि केन्द्रीय कानून-न्याय राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल और प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय करने वाले थे। मंत्री दिए गए समय पर लाव-लश्कर के साथ कालेज गेट पर पहुंच गए।

लेकिन कॉलेज के मुख्य द्वार पर ही उनकी गाड़ी को रोक दिया गया। जानकारी के मुताबिक उनकी गाड़ी वहां करीब 10 मिनट तक रुकी रही। इसके बाद भी उन्हें प्रवेश नहीं दिया तो मंत्री का पारा चढ़ गया। नाराज मंत्री काफिले के साथ लौट गए। इसकी जानकारी जैसे ही कालेज प्रशासन को हुई, खलबली मच गई। कालेज गेट पर आकर सुरक्षाकर्मियों से पूछताछ की गई। बताते हैं कि कुछ शिक्षकों ने मंत्री को फोन भी किया लेकिन दूसरी तरफ से जवाब नहीं दिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *