September 27, 2024

‘बिग बॉस 17’ में नहीं जा रही हैं सौम्या टंडन

0

मुंबई

ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि 'भाभीजी घर पर हैं' की गोरी मैम सौम्या टंडन टीवी के सबसे फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में जा सकती हैं। एक इंस्टाग्राम पेज के अनुसार, एक्ट्रेस के सलमान खान शो के 17वें सीजन का हिस्सा बनने की अफवाह थी, क्योंकि पेज ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स में उनके जाने का दावा किया था। लेकिन अब सौम्या टंडन ने खुद बताया है कि वो शो में जा रही हैं या नहीं।

इस जानकारी से नाखुश होकर Saumya Tandon ने तुरंत अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अफवाहों के बारे में लिखा और उन्हें सिरे से खारिज कर दिया। इस खबर के जवाब में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए कहा, 'बिल्कुल भी सच नहीं है।' बिग बॉस 17 का प्रीमियर 15 अक्टूबर को टेलीविजन स्क्रीन पर होगा। ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन जैसे संभावित कंटेस्टेंट्स के बारे में आने की चर्चा है, शो ने अब तक आधिकारिक तौर पर कंटेस्टेंट्स की लिस्ट की घोषणा नहीं की है।

'बिग बॉस 17' में आएंगी सौम्या टंडन?
सौम्या टंडन ने निजी कारणों का हवाला देते हुए 'भाभीजी घर पर हैं' छोड़ दिया था और नेहा पेंडसे ने उनका रोल प्ले किया। इससे पहले वह 'डांस इंडिया डांस' जैसे कई रियलिटी शो होस्ट कर चुकी हैं। सिनेमा के फिल्ड में, उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जब वी मेट' में करीना कपूर की बहन रूप का किरदार निभाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *