September 28, 2024

केट शर्मा के ग्लैमर के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कर्वी फिगर देख फैंस भरने लगते हैं आहें

0

कश्मीर पर आधारित संतोष सिवन की पीरियड ड्रामा में मुख्य भूमिका निभाएंगी ब्रेशना खान

मुंबई
 रवीना टंडन-स्टारर अरण्यक के अलावा स्ट्रीमिंग शो एस्केप लाइव और द फ्रीलांसर से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री ब्रेशना खान जल्?द ही संतोष सिवन की अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी।अभिनेत्री ने अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग कर ली है। जल्द ही अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी।फिल्म एक पीरियड ड्रामा है।

इसमें तीन एक्ट हैं, ब्रेशना पहले एक्ट में मुख्य भूमिका निभाएंगी और पूरी फिल्म में उनकी उपस्थिति बनी रहेगी।फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, यह 500 साल पहले कश्मीर पर आधारित एक पीरियोडिक फिल्म है, जिसका निर्देशन संतोष सिवन ने किया है। कहानी को तीन अंकों में विभाजित किया गया है। मैं पहले एक्ट में एक मुख्य किरदार निभा रही हूं जो पूरी फिल्म में एक मुख्य किरदार बनी रहेगी।

अभिनेत्री ब्रेशना खान ने आगे उल्लेख किया, मैंने जो पहले किया है, यह उससे बिल्कुल अलग है, जिस तरह से मुझे संतोष सर ने प्रस्तुत किया है, वह एक सपने के सच होने जैसा है।संतोष सिवन 12 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, 4 केरल राज्य फिल्म पुरस्कार और 3 तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार के साथ सबसे प्रसिद्ध भारतीय सिनेमैटोग्राफर में से एक हैं।उन्होंने शाहरुख खान-स्टारर अशोका और हाल ही में विजय सेतुपति-स्टारर मुंबईकर का निर्देशन किया है। उन्होंने मलयालम, तमिल और हिंदी सिनेमा में काम किया है।

 

केट शर्मा के ग्लैमर के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कर्वी फिगर देख फैंस भरने लगते हैं आहें

मुंबई
 टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा हमेशा अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस के बीच सुर्खियां बटौरती रहती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल होने लगता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है। इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देखकर फैंस का दिल तेजी से धड़कनें लगा है।

एक्ट्रेस केट शर्मा आए दिन अपनी ग्लैमरस अदाओं का जलवा फैंस के बीच बिखेर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। वो जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके बोल्ड लुक को देखकर लोग आहें भरने लगते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस केट शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही वायरल होने लगी हैं। इन तस्वीरों में देख सकते हैं केट शर्मा ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और साथ ही ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है।

अभिनेत्री अपनी इन तस्वीरों में काफी सिजलिंग और हॉट नजर आ रही हैं। साथ ही फैंस उनके इस लुक पर से नजरें भी नहीं हटा पा रहे हैं। केट शर्मा जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो लोग उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं। इन फोटोज में आप देख सकते हैं केट शर्मा कार के पास खड़े होकर हॉट और किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस के हर एक पोस्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *