September 28, 2024

‘एनिमल’ के पोस्टर में रणबीर और रश्मिका मंदाना एयरक्राफ्ट के कॉकपिट में रोमांस करते नजर आ रहे हैं

0

मुंबई

जबसे फिल्म 'एनिमल' का टीजर और फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज हुए हैं, फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज दिख रहा है। वो रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन ट्रेलर से पहले मेकर्स ने एक नया पोस्टर रिलीज किया है, जिसने तहलका मचा दिया है। 'एनिमल' के नए पोस्टर में 41 साल के रणबीर कपूर 14 साल छोटी रश्मिका मंदाना को लिप किस करते नजर आ रहे हैं।

यह लिप किस पोस्टर दरअसल Animal के गाने 'हुआ मैं' का है, जिसे 11 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। उसी गाने को प्रमोट करने के लिए मेकर्स ने यह पोस्टर जारी किया है। इसमें Ranbir Kapoor और Rashmika Mandanna एक एयरक्राफ्ट के कॉकपिट में हैं और एक-दूसरे को लिप किस कर रहे हैं। गाने को तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

Kiss के अलावा इस चीज पर गया फैंस का ध्यान
इस लिप किस वाले पोस्टर पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं। एक ने लिखा है, 'अरे प्लेन क्रैश हो जाएगा।' एक और यूजर ने कमेंट किया, 'आलिया भट्ट अब बोलेगी मेरे पति के साथ गुलू गुलू, रुक अभी बताती हूं।' वहीं कुछ यूजर्स ने का ध्यान इस बात पर अटक गया कि पोस्टर में कहीं भी गाने के म्यूजिक डायरेक्टर और फिल्म की हीरोइन रश्मिका मंदाना का नाम नहीं है।

विजय देवरकोंडा को किया था किस
रश्मिका मंदाना पहले भी ऑनस्क्रीन किसिंग सीन कर चुकी हैं। लेकिन रणबीर कपूर के साथ उनकी यह पहली फिल्म है। 'एनिमल' का ट्रेलर देखने के बाद से ही फैंस रणबीर और रश्मिका मंदाना की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म 'डियर कॉमरेड' में रश्मिका मंदाना का विजय देवरकोंडा के साथ किसिंग सीन था, जिसके कारण लोगों ने एक्ट्रेस को खूब जली-कटी सुनाई थी। तब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह उस ट्रोलिंग के कारण रातभर रोती थीं।

1 दिसंबर को रिलीज होगी 'एनिमल'
बात करें फिल्म 'एनिमल' की, तो इसे संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है। एक दिसंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *