September 27, 2024

पति को छोड़ दिशा पाटनी संग मौनी राय का हॉलिडे, रेड बिकिनी पहन बलखाईं दिशा पाटनी

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) और मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों वेकेशन पर हैं। दोनों ने थाईलैंड से अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दोनों हसीनाएं बीच पर कहर ढा रही हैं।बॉलीवुड की ग्लैमरस हसीना दिशा पाटनी और टीवी की नागिन मौनी रॉय की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है। दोनों के बीच बेहद प्यार है। दिशा और मौनी अक्सर पार्टीज में एक साथ ही धमाकेदार एंट्री लेकर पैपराजी से लेकर फैंस तक का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। दोनों एक साथ समय बिताने के लिए अक्सर वेकेशन पर जाती रहती हैं। इस बार दोनों हसीनाएं थाईलैंड में अपनी छुट्टियों को एंजॉय कर रही हैं, जहां से दिशा और मौनी की ढेर सारी तस्वीरें सामने आ गई हैं। आइए आपको एक-एक करके सारी फोटोज दिखाते हैं।

थाईलैंड में दिशा पाटनी-मौनी रॉय ने ढाया कहर

दरअसल, दिशा पाटनी और मौनी रॉय ने थाईलैंड से कुछ-कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दोनों ने अपनी कातिल अदाएं दिखाई हैं। इन फोटोज में दिशा और मौनी का बिकिनी लुक देखने के लिए मिला है। Also Read – पति सूरज नांबियार संग 'नागिन' फेम मौनी रॉय ने इवेंट में मारी धांसू एंट्री, वीडियो हुआ वायरल

रेड बिकिनी पहन बलखाईं दिशा पाटनी

दिशा पाटनी ने बीच साइड का नजारा दिखाया है, जहां पर एक्ट्रेस ने रेड कलर की बिकिनी पहन लोगों को घायल कर दिया। दिशा रेड बिकिनी में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं।

दिशा पाटनी ने बिकिनी में दिए पोज

दिशा पाटनी अपनी रेड कलर की बिकिनी में अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई दिखी हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस का चेहरा धूप की रोशमी में छुपा हुआ है, लेकिन दिशा की कातिल अदाएं देखने लायक है।

दिशा पाटनी की इस फोटो पर अटकीं निगाहें

इस फोटो में दिशा पाटनी बीच की तरफ जाती हुई दिख रही हैं और एक्ट्रेस के पीछे से इसे क्लिक किया गया है। दिशा की इस फोटो पर फैंस की निगाहें अटक गई हैं। दिशा का कर्वी फिगर सांसें रोकने के लिए काफी हैं।

मौनी का बीच लुक हुआ वायरल

मौनी रॉय ने भी थाईलैंड के बीच पर कहर ढा दिया। एक्ट्रेस डार्क ब्राउन कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लगीं। इस फोटो में दिशा और मौनी साथ में नजर आ रही हैं, जिसमें दोनों बला की सुंदर लग रही हैं। दिशा और मौनी की दोस्ती फैंस को काफी पसंद आ रही है।

दिशा ने दिखाया थाईलैंड का नजारा

एक फोटो में दिशा पाटनी ने थाईलैंड का नजारा भी दिखाया है, जो काफी ज्यादा सुदंर है। हालांकि, दिशा और मौनी अपने इस वेकेशन की वजह से से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं।

दिशा और मौनी पर ट्रोलर्स के भद्दे कमेंट्स

मौनी रॉय और दिशा पाटनी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। कई लोगों को दोनों का वेकेशन कुछ खास पसंद नहीं आया। लोगों का कहना है कि मौनी अपने पति से ज्यादा दिशा के साथ वेकेशन पर रहती हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मौनी का पति दिशा पाटनी की पीट देगा।

लोगों की बातों को इग्नोर करते हैं दिशा-मौनी

दिशा पाटनी और मौनी रॉय कई बार ट्रोल हो चुकी हैं, लेकिन वह हमेशा लोगों की बातों को नजरअंदाज करते हैं। इस फोटो में दोनों का चेहरा तो नहीं दिख रहा। दोनों की छवि साफ दिख रही है, जिसमें उन्होंने हाथ से हार्ट बनाया है।

 ग्लैमर के लिए मशहूर हैं दिशा पाटनी

बता दें कि दिशा पाटनी बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहीं, लेकिन उनका बोल्ड अवतार फैंस की धड़कनें बढ़ा देता है। दिशा हमेशा अपनी किलर अवतार से गॉसिप का हिस्सा रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *