September 29, 2024

चाइल्ड एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन, 19 साल की उम्र में दुनिया से कहा अलविदा

0

मुंबई
मनोरंजन जगत से बुरी खबर सामने आ रही है। आमिर खान की हिट फिल्म 'दंगल' में छोटी बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। इस खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। सुहानी ने महज 19 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा है। सुहानी पिछले काफी वक्त से बीमार चल रही थीं। बीमारी के चलते सुहानी का आज यानी 17 फरवरी, 2024 को उनका निधन हो गया।

इस बीमारी की वजह से हुई मौत

सुहानी भटनागर को फिल्म दंगल में बबीता फोगाट के किरदार के बाद एक खास पहचान मिली थी। ऐसे में अब सुहानी के निधन ने हर किसी को हैरान कर दिया है। फैंस इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि महज 19 साल की उम्र में सुहानी सभी को छोड़कर चली गई हैं। खबरों की मानें तो सुहानी के मौत की वजह उनके पूरे शरीर में फ्लूइड का जमा होना बताया जाता है। बात दें कि कुछ वक्त पहले ही सुहानी का एक्सीडेंट हुआ था। इस दौरान उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। वहीं, इलाज के दौरान उन्होंने जो दवाएं लीं, उनका इतना दुष्प्रभाव हुआ कि धीरे-धीरे उनके शरीर में तरल पदार्थ जमा होने लगा। वह काफी समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं। बताया जा रहा है कि सुहानी का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा।

कई टीवी शोज में भी कर चुकी हैं काम
बता दें कि सुहानी ने महज 19 साल की छोटी सी उम्र में काफी बड़ा नाम कमाया था। उन्होंने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' (2016) में बबीता फोगट का रोल निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। उन्होंने कई टेलीविजन विज्ञापनों में भी काम किया था। हालांकि, सुहानी ने 'दंगल' के बाद कई फिल्मों के ऑफर होने के बावजूद एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया। वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थीं। कई इंटरव्यू में सुहानी ने बताया था कि पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में लौटने का प्लान बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed