September 30, 2024

टी20 विश्व कप के लिए बांग्लादेश ने की टीम की घोषणा, इन खिलाड़ियों को मौका

0

नई दिल्ली
ऑस्ट्रेलिया में होने आइसीसी टी20 विश्व कप के लिए बांग्लादेश ने अपने टीम की घोषणा कर दी है। बुधवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस बहुदेशीय टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए अपने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की। कप्तानी एक बार फिर से शाकिब अल हसन के हाथों में होगी। एशिया कप में टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था और वह पहले दौर से ही बाहर हो गए थे।

ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच होने वाले आइसीसी टी20 विश्व कप के लिए अब धीरे धीरे टीमें सामने आ रही हैं। मेजबान ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, भारत सेमत कई टीमों ने टूर्नामेंट में उतरने वाले अपने खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। बांग्लादेश ने बुधवार 14 सितंबर को टीम की घोषणा की। बांग्लादेश को ग्रुप 2 में भारत, पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के साथ रखा गया है। क्वालीफायर में जीत हासिल करने वाली दो टीमें इस ग्रुप में जगह बनाएंगी। 24 अक्टूबर को बांग्लादेश की टीम क्वालीफायर टीम के खिलाफ ही अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगी।

टी20 विश्व कप के लिए बांग्लादेश की टीम
शाकिब अल हसन (कप्तान), लिटन दास, यासिर अली, अफीफ, नुरूल हसन, सब्बीर, नजमुल होसैन शांतो, मोसाद्देक, मेहदी हसन, सफीफुल्लाह, मुस्ताफिजुर रहमान, हसन महमुद, तस्किन अहमद, इबादक, नसुम अहमद

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *