September 29, 2024

टीवी की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में शुमार जीशान खान और रेहाना पंडित का हो गया ब्रेकअप

0

नई दिल्ली

टीवी एक्टर जीशान खान ने शो 'कुमकुम भाग्य' से घर-घर में पहचान बनाई है।  इसके साथ ही वह 'बिग बॉस ओटीटी' और 'लॉक अप' जैसे शोज के कारण भी काफी चर्चा में रहे। इस सबके अलावा जीशान अपनी रिलेशनशिप के कारण भी सुर्खियों में बने रहते हैं। क्योंक वह बीते दो साल से अपने से दस साल बड़ी एक्ट्रेस रेहाना पंडित को डेट कर रहे थे। लेकिन अब इस रोमांटिक जोड़ी के फैंस को झटका देने वाली खबर सामने आई है।  दो साल की मजबूत रिलेशनशिप के बाद जीशान ने सोशल मीडिया पर ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है।

जीशान खान टीवी के साथ ही सोशल मीडिया पर भी स्टार हैं। वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसी बात लिख दी जिसपर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। उन्होंने इंस्टास्टोरी में लिखा है, 'सारे अच्छे समय के लिए थैंक्यू। आपके भविष्य के लिए दुआ करता हूं। गुडबाय।' इस पोस्ट में उन्होंने रेहाना को टैग भी किया है। हालांकि इस पोस्ट के बाद रिहाना ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

गौरतलब है कि इस जोड़ी के साथ में आने की खबर पर भी लोगों को यकीन नहीं हुआ था। क्योंकि रिहाना की उम्र जीशान से काफी ज्यादा थी। जब दोनों ने अपनी रिलेशनशिप का ऐलान किया था तो लोगों ने इन्हें काफी ट्रोल किया था, क्योंकि रेहाना जीशान से दस साल बड़ी हैं। लेकिन इस कपल की यही खूबी मानी जाती कि निगेटिव कमेंट्स को ये हमेशा इग्नोर करते थे और एक दूसरे के संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते थे। वहीं अब अचानक इस ब्रेकअप के ऐलान ने लोगों को हैरान कर दिया है।

जीशान और रेहाना की लवस्टोरी की बात करें तो तो दोनों की मुलाकात 'कुमकुम भाग्य' के दौरान हुई थी। शो में रेहाना ने आलिया और जीशान ने आर्यन खन्ना का किरदार निभाया था। शो के दौरान दोनों की की दोस्ती हुई फिर दोनों में प्यार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed