September 30, 2024

विक्की कौशल के साथ पर्दे पर रोमांस करेंगी सारा अली खान

0

मुंबई।

पिछले दिनों ही सारा अली खान की फिल्म गैसलाइट ओटीटी पर रिलीज हुई थी। अब खबर है कि उनकी नई फिल्म अनाउंस हो गई है। जिसका टाइटल भी सामने आ गया है। इस फिल्म में सारा एक्टर विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को हाल ही में 'गैसलाइट' में देखा गया था। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने ओटीटी पर डेब्यू किया है। सारा की इस फिल्म को ठीक ठाक रिस्पांस मिला है। अब खबर है कि सारा की अगली फिल्म अनाउंस हो गई है।

इस फिल्म में वे एक्टर विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। हाल ही में जियो स्टूडियो ने अपनी आगामी फिल्मों और वेब सीरीज की घोषणा की। जिसमें सारा और विक्की कौशल की फिल्म भी शामिल है।  जियो स्टूडियो ने विक्की और सारा की फिल्म सहित अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की कुछ झलकियां भी साझा कीं। इससे खुलासा हुआ कि फिल्म का नाम 'जरा हटके जरा बच के'  है। फिल्म को लक्ष्मण उटेकर डायरेक्ट करेंगे, जो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। बता दें कि हाल ही में 'जरा हटके जरा बच के' फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। जिसमें सारा को नीले और लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहने और मंगलसूत्र और चूड़ियां पहने देखा जा सकता है।

वहीं, विक्की कैजुअल आउटफिट में बाइक चलाते नजर आए थे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जिसके बाद सारा ने इमोशनल नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'विश्वास नहीं हो रहा है कि यह पहले ही खत्म हो चुका है। मुझे सौम्या देने के लिए लक्ष्मण उटेकर सर धन्यवाद। सभी मार्गदर्शन, धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद। हमेशा इतना समझने और हमेशा मुझे बेहतर और बेहतर करने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *