September 29, 2024

हॉलीवुड एक्‍टर रायन रेनॉल्‍ड्स ने शहर से दूर अमेरिका के वेल्‍स गांव में खरीदा नया घर

0

'डेडपूल' फेम हॉलीवुड रायन रेनॉल्‍ड्स चर्चा में हैं। एक ओर जहां वह पर्दे पर 'वुल्‍वरीन' ह्यू जैकमैन के साथ नजर आने वाले हैं, वहीं उन्‍होंने अब शहर से दूर गांव में 1.5 म‍िलियन डॉलर में नया घर खरीदा है। एक्‍टर फिलहाल अपनी पत्‍नी ब्‍लेक लाइवली और बच्‍चों के साथ न्‍यूयॉर्क शहर में 4.3 म‍िलियन पाउंड के आलीशान घर में रहते हैं। रायन ने यह नया घर अमेरिका के मिनेसोटा राज्‍य के छोटे से गांव वेल्‍स में खरीदा है। रायन ने यह घर ऐसे समय में खरीदा है, जब कुछ साल पहले ही उन्‍होंने एक्‍टर रॉब मैकलेनी के साथ Wrexham फुटबॉल क्लब को भी खरीदा है। वेल्‍स गांव में रायन का यह नया घर उनके फुटबॉल क्‍लब के रेसकोर्स ग्राउंड से महज 5 मील की दूरी पर है।

Ryan Reynolds पहले ही Wareham फुटबॉल क्‍लब को खरीदकर लोकल हीरो बन गए हैं। ऐसा इसलिए कि यह क्‍लब बीते कुछ समय से लगातार स्‍ट्रगल कर रहा था। वेल्‍स गांव में घर लेने के साथ ही अब राय मार्फोर्ड इलाके के सबसे पॉपुलर निवासी बन गए हैं। रायन के इस 1.5 म‍िलियन पाउंड (15.36 करोड़ रुपये) के नए घर में चार बेडरूम हैं। रायन रेनॉल्ड्स और रॉब मैकलेनी ने 2020 में Wrexham FC को खरीदा है। दोनों अब तक इस क्लब पर 10 मिलियन पाउंड खर्च कर चुके हैं।

बीते 3 साल में कई बार वेल्‍स जा चुके हैं रायन एंड फैमिली
'वेल्‍स ऑनलाइन' की रिपोर्ट के मुताबिक, रायन और रॉब ने जबसे फुटबॉल क्‍लब को खरीदा है, उनके प्रयासों की बदौलत यह क्लब नेशनल लीग में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। समझा जा रहा है रायन ने गांव में घर इसलिए खरीदा है कि वह अपने फुटबॉल क्लब के और करीब रह सकें। 2020 से अब तक वह कई बार अपनी पत्नी और बच्चों वेल्‍स ला चुके हैं। बीते महीने भी रायन रेनॉल्ड्स को यॉर्क के खिलाफ फुटबॉल मैच के दौरान रेसकोर्स के मैदान में देखा गया था।

रायन के फुटबॉल क्‍लब खरीदने से खुश नहीं थी पत्‍नी
हालांकि, रायन ने इससे पहले यह भी खुलासा किया था कि पत्‍नी ब्‍लेक लाइवली उनके फुटबॉल क्‍लब खरीदने के फैसले से पहले खुश नहीं थीं। जिमी किमेल के लाइव इंटरव्‍यू के दौरान रायन ने कहा, 'मुझे याद है तब ब्लेक ने इसे बहुत ही बुरी खबर कहा था।' हालांकि, बाद में ब्‍लेक ने रायन के फैसले में उनका साथ दिया और फुटबॉल मैच के दौरान टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मैदान में पहुंचीं।

स्‍कार्लेट जोहानसन से रायन ने की थी पहली शादी
रायन रेनॉल्‍ड्स ने साल 2008 में स्कार्लेट जोहानसन से 2008 में शादी की थी। हालांकि, तीन साल बाद 2011 में दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद रायन ने 2012 में ब्‍लेक से शादी की। कपल के चार बच्‍चे हैं। रायन रेनॉल्‍ड्स ने 1991 में टीवी शो 'हिलसाइड' से एक्‍ट‍िंग डेब्‍यू किया था। 'डेडपूल' से पहले रायन रेनॉल्‍ड्स ने 'द प्रपोजल', 'वेटिंग…', 'ग्रीन लैन्‍टर्न', '6 अंडरग्राउंड' और 'फ्री गाई' जैसे प्रोजेक्‍ट्स से भी खूब सुर्ख‍ियां बटोरीं। वह हाल ही ब्रैड पिट के साथ 'बुलेट ट्रेन' फिल्‍म में भी नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *