September 30, 2024

एचबीओ मैक्स पर जल्द ही आएगा ‘द बिग बैंग थ्योरी’ का स्पिन-ऑफ

0

लॉस एंजेलिस
 लोकप्रिय टीवी शो द बिग बैंग थ्योरी को पसदं करने वालों के लिए एक और अच्छी खबर सामने आर ही है। यंग शेल्डन की सफलता के बाद शो निर्माता चक लॉरे ने एचबीओ मैक्स के लिए एक शो के लिए एक नया स्पिन-ऑफ बनाने की योजना बनाई है। वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी की प्रेस मीट के दौरान, यह घोषणा की गई कि नई बिग बैंग थ्योरी स्पिन-ऑफ को मैक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा, जो एचबीओ मैक्स और डिस्कवरी+ का संयुक्त मंच है।

हालांकि अभी शो में कलाकारों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। हाल ही में वैराइटी ने बताया था कि स्पिन-ऑफ में एक नया कलाकार होगा, जबकि बिग बैंग थ्योरी के पिछले सितारेन इसमें दिखेंगे या नहीं इस बारें में अभी कोई जानकारी नहीं है।

'द बिग बैंग थ्योरी' एक लोकप्रिय अमेरिकी कॉमेडी शो है, जिसकी दीवानगी भारत में भी खूब है। यह दो वैज्ञानिकों और उनके अपार्टमेंट में रहने आई एक महिला की कहानी पर आधारित है। इस शो के अब तक 12 सीजन आ चुके हैं और अब प्रशंसकों को इसके 13वें सीजन का इंतजार है। इस शो का निर्देशन चक लोरे और बिल प्रैडी ने किया है। शो का पहला सीजन 2007 में टीवी पर प्रसारित किया गया था। बिग बैंग थ्योरी में जॉनी गेल्की, जिम पार्सन्स, कैली कुओको, साइमन हेलबर्ग, कुणाल नय्यर, मेलिसा राउच, मयिम बालिक और केविन सुस्मान जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल थे।

बता दें कि कुछ समय पहले शो 'द बिग बैंग थ्योरी' शो में बोले गए आपत्तिजनक संवाद के लिए विवादों में था। दरअसल, 'द बिग बैंग थ्योरी' के एक सीन में जिम पार्सन्स का किरदार ऐश्वर्या और माधुरी की तुलना करता है। वह कहता है, "क्या ये ऐश्वर्या राय बच्चन हैं? मुझे लगता है कि ये गरीबों की माधुरी दीक्षित हैं।" ये सुनकर कुणाल नय्यर यानी राज का किरदार नाराज हो जाता है। वह कहता है, "ऐश्वर्या तो देवी हैं। उनकी तुलना में माधुरी लेप्रोसी प्रॉस्टिट्यूट हैं।' लेप्रोसी का मतलब कोढ़ (बीमारी) से होता है। लेप्रोसी प्रॉस्टिट्यूट का मतलब हुआ बीमार वैश्या।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *