September 29, 2024

57वें बर्थडे पर चियान विक्रम की नई फिल्म ‘थंगलान’ का वीडियो रिलीज

0

मुंबई

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स में शुमार 'चियान' विक्रम का 17 अप्रैल को 57वां बर्थडे है। इस मौक पर उनकी आने वाली फिल्म 'थंगलान' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने 'थंगलान' के शूट का एक बीटीएस (बिहाइंड द सीन) वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विक्रम को पहचान पाना बहुत मुश्किल है। विक्रम ने थंगलान के किरदार के लिए खुद को जिस तरह से ट्रांसफॉर्म किया है, उसने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं।

ट्विटर पर Chiyaan Vikram और Thangalaan ट्रेंड कर रहा है और फैन्स एक्टर के समर्पण की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे। मेकर्स ने 'थंगलान' का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दिखाया गया है कि एक्शन सीक्वेंस के लिए किस तरह तैयारी की गई। वीडियो में विक्रम को भी थंगलान के किरदार के लिए तैयार होते और शूट करते दिखाया गया है।

'थंगलान' के डायरेक्टर पा रंजीत ने फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर शेयर करते हुए 'चियान' विक्रम को बर्थडे विश किया है। पोस्टर में विक्रम बेहद खतरनाक लग रहे हैं। पा. रंजीत ने पोस्टर शेयर कर ट्वीट किया, 'हैप्पी बर्थडे मेरे थंगलान चियान विक्रम। हम आपको थंगलान की मेकिंग का एक वीडियो शेयर कर रहे हैं। यह हमारी तरफ से चियान विक्रम को ट्रिब्यूट है।' फैन्स 'थंगलान' में विक्रम की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और वो इस फिल्म को 'मास्टरपीस' बता रहे हैं। यूट्यूब पर वीडियो पर फैन्स के ढेरों कमेंट हैं

'थंगलान' की कहानी केजीएफ यानी कोलार गोल्ड फील्ड्स में हुई वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। कहानी उन लोगों पर केंद्रित है, जिन्होंने अंग्रेजों की हुकूमत के दौरान केजीएफ में काम किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर पा रंजित ने इस फिल्म को शुरू करने से पहले स्क्रिप्ट पर चार साल तक काम किया था। उन्होंने कहानी विक्रम को ध्यान में रखकर तैयार की। तभी से विक्रम ने 'थंगलान' बनने के लिए दाढ़ी बनानी और उसी हिसाब से बॉडी पर काम करना शुरू कर दिया था।

'थंगलान' में मालविका मोहनन, पार्वती मेनन, हरि कृष्णन, अनवू दुराई और पशुपति समेत कई एक्टर्स नजर आएंगे। इस फिल्म में थंगलान के किरदार के लिए विक्रम लंबे समय से तैयारियों में जुटे थे। थंगलान के लुक के लिए विक्रम रोजाना 4 घंटे में तैयार होते थे। फिल्म की शूटिंग चेन्नै में फिल्म सिटी के अलावा कर्नाटक के केजीएफ फील्ड्स में हुई।

150 करोड़ है 'थंगलान' का बजट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'थंगलान' का बजट करीब 150 करोड़ रुपये है और इसे तमिल के अलावा हिंदी व अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म 2023 में ही रिलीज होगी, लेकिन अभी तक डेट अनाउंस नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *