September 29, 2024

किसी का भाई किसी की जान फेम एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हैं पोस्ट ग्रेजुएशन

0

मुंबई।

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान में जल्द ही भाईजान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी पूजा हेगडे। एक बेहतरीन अदाकारा हैं पूजा। लेकिन क्या आपको ये पता है कि एक्ट्रेस कितनी पढ़ी लिखी हैं। पूजा का नाम बॉलीवुड की काफी एजुकेटेड अभिनेत्रियों में लिया जाता है। आपको बता दें कि सलमान खान की आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान में लीड रोल निभाने वाली पूजा हेगड़े का फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही अलग क्रेज है। पूजा हेगड़े के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेकरार रहते हैं। इन दिनों पूजा हेगड़े किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

पूजा के तमाम फैंस को इस मूवी का बेस्ब्री से इंतजार है। इस फिल्म में सलमान खान  के साथ रोमांस का तड़का लगाने को तैयार पूजा हेगड़े का नाम काफी पढ़ी लिखी अदाकाराओं में लिया जाता है।  आपको बता दें कि पूजा हेगड़े का जन्म तुलु स्पीकिंग फैमिली में 13 अक्तूबर 1990 को हुआ था। पूजा हेगड़े की फैमिली ने उन्हें स्कूलिंग के लिए मुम्बई के मानेकजी कूपर एजुकेशन ट्रस्ट स्कूल  भेजा गया। एक्ट्रेस अपने स्कूल के दिनों में बहुत ही शानदार स्टूडेंट हुआ रह चुकी हैं। अपनी स्कूलिंग पूरी करने के बाद पूजा हेगड़े ने मुंबई के ही एमएम कॉलेज आफ कामर्स आफ इकोनॉमिक्स से कामर्स में बहुत ही बेहतरीन नंबरों के साथ अपना ग्रेजुएशन कंपलीट किया। वैसे आपको बता दे कि पूजा के अलावा साउथ की ज्यादातर एक्ट्रेस बेहद पढ़ी लिखी हैं। जिनमें से एक पूजा भी हैं।

बता दें कि मुम्बई के एमएम कॉलेज आफ कामर्स आफ इकोनॉमिक्स  से कामर्स से ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद पूजा हेगड़े ने इसी कॉलेज से कामर्स में ही अपना पोस्ट ग्रेजुएशन पूरा किया। अपने कॉलेज के दिनों से ही पूजा हेगड़े डांस और फैशन शोज में भाग लिया करती थी। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए रुख किया। साउथ में पूजा बेहद फेमस हैं और अब सलमान खान  के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान  में रोमांस का तड़का लगाती नजर आएंगी। आपको बता दें कि पूजा और सल्लू की फिल्म इसी हफ्ते 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। जिसे लेकर उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed