September 29, 2024

इलियाना डिक्रूज ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान! बच्चे के बाप के नाम पर कमेंट बॉक्स में मचा घमासान

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में ऐलान किया है। दावा किया जा रहा है कि इलियाना डिक्रूज पहली बार मां बनने जा रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें पोस्ट कीं, पहली फोटो में एक छोटे बच्चे की टीशर्ट नजर आ रही है जिस पर लिखा है- तो अब एडवेंचर शुरू होने वाला है। वहीं दूसरी फोटो में वह गले में एक लॉकेट पहने नजर आ रही हैं जिस पर लिखा है- मम्मा। इलियाना की यह पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई है।

लोग पूछ रहे बच्चे के बाप का नाम
एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- Coming Soon.. तुमसे मिलने के लिए इंतजार नहीं हो रहा माय लिटिल डार्लिंग। कमेंट सेक्शन में ढेरों लोग पूछ रहे हैं कि बच्चे का बाप कौन है? एक यूजर ने लिखा- शादी कब हुई? वहीं एक शख्स ने लिखा- बिना शादी के तुम बच्चा नहीं कर सकतीं। यह तुम्हारी फिक्र नहीं है बच्चे की फिक्र है कि उसे कितने सवालों का सामना करना होगा। वहीं कुछ लोगों ने इलियाना डिक्रूज को सपोर्ट और उन्हें डिफेंड किया है।

कमेंट सेक्शन में मचा घमासान
एक यूजर ने लिखा- ये समाज मानसिक तौर पर बीमार है। यह उसकी चॉइज है और उसकी जिंदगी है। तुम उसे जज करने वाले होते कौन हो। एक यूजर ने लिखा- उसने ना तो कभी अपने पति या अपने पार्टनर के बारे में रिवील किया। क्या यह बच्चा गोद लिया हुआ है? इसी तरह के ढेरों कमेंट इलियाना डिक्रूज की पोस्ट पर आ रहे हैं। बता दें कि इलियाना इंडस्ट्री में एक स्टैबलिश एक्ट्रेस हैं।

कटरीना के भाई को कर रही थीं डेट
बता दें कि इलियाना डिक्रूज के कटरीना कैफ के भाई को डेट करने की खबरें थीं। हालांकि इस बारे में कभी दोनों ने खुलकर बात नहीं की। इसी बीच कुछ लोग यह भी कयास लगा रहे हैं कि कहीं इलियाना डिक्रूज कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट तो नहीं कर रहीं। बात कुछ भी हो, फिलहाल इलियाना डिक्रूज ने अपनी इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हलचल जरूर मचा दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *