October 4, 2024

अब गुर्गे फैला रहे पंख, अतीक की मौत के बाद गैंग मेम्‍बर हुए फ्री; मांगी 15 लाख की रंगदारी

0

प्रयागराज
माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्‍या के बाद अब उनके गुर्गे पंख फैलाने लगे हैं। दोनों भाइयों की मौत के बाद परिवार में फिलहाल ऐसा कोई नहीं जो गैंग को संभाल सके। सो अतीक गैंग के सदस्‍य अब खुद को फ्री मान अपना-अपना वर्चस्‍व बढ़ाने में जुट गए हैं। ऐसे ही कुछ गुर्गों ने चकिया में एक परिवार से 15 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। आरोप तो यहां तक है कि जबरन घर में घुसकर पिटाई भी की और रुपए नहीं देने पर मकान अपने नाम करवा लेने की धमकी दी।

बताया जा रहा है कि डर के मारे इस परिवार के लोग पिछले कुछ दिनों से घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। पीड़ि‍त परिवार ने धूमनगंज थाने में मामले की शिकायत दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। इसके साथ ही सीएम योगी आदित्‍यनाथ से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है। बता दें कि माफिया अतीक अहमद का घर भी चकिया इलाके में ही था। यह प्रयागराज का मुस्लिम बहुल आबादी वाला क्षेत्र है। गुर्गे ने रंगदारी एक हिंदू परिवार से मांगी है। राकेश कुमार वैश्‍य का परिवार 1964 से इस इलाके में रह रहा है। चकिया रोड पर स्थित इनके मकान की वर्तमान कीमत 80 लाख से एक करोड़ रुपए के बीच है। आरोप है कि अतीक के गुर्गे मकान पर कब्‍जा करना चाहते हैं।

पीड़ि‍त परिवार की सदस्‍य आशा देवी ने आरोप लगाया है कि अतीक के गर्गों ने 18 मई की रात में आठ बजे उनके घर में घुसकर 15 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। रंगदारी नहीं देने पर मकान अपने नाम कराने की धमकी भी दी। उन्‍होंने आरोप लगाया है कि गुर्गों ने उनके पति राकेश कुमार वैश्‍य और बेटै श्‍याम जी वैश्‍य को पिस्‍टल सटाकर धमकी दी। आशा देवी ने धूमनगंज थाने में मोहम्‍मद नबी, इस्‍माइल और मो.इकराम के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। पीड़ित परिवार ने पुलिस कमिश्‍नर से भी मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *