October 4, 2024

कमलनाथ अध्यक्ष शर्मा पर लगाए आरोपो को साबित करें, नहीं तो माफी मांगे – गृहमंत्री मिश्रा

0

भोपाल
 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि यह चरित्र हत्या की राजनीति ठीक नहीं है। कमलनाथ जिनके खुद के हाथ 1984 के दंगों के खून से सने हैं। हमारे प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर आरोप लगाने की कोशिश कर रहे है। उनका पूरा जीवन प्रचारक की भांती संगठन के लिए निकल गया। उन पर आरोप ना लगाए। यदि आरोप लगा रहे है तो साबित करें नहीं तो माफी मांगे। आरोप साबित होंगे तो मैं भी आगे आकर जवाब दूंगा। मिश्रा ने कहा क इस तरह की चरित्र हत्या की राजनीति आपके लिए घातक होगी।

इंदौर में लव जिहाद और फ़िल्म केरला स्टोरी के कनेक्शन मामले को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ममता दीदी यह होता है फिल्मों का समाज पर असर। आप केरला स्टोरी को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी बंगाल में चलने नहीं दिया। इंदौर में फिल्म देखकर हमारी बेटी का मानस परिवर्तत हुआ और उसके बाद उसने फैजान के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाकर उसे जेल भिजवाया। आज हमारी बेटी को इंदौर में न्याय मिला है और आगे भी बेटियों को न्याय मिलेगा। मिश्रा ने कहा कि हमने महिला डेस्क को निर्देशित किया है क इस तरह की लव जिहाद की शिकायत आती है तो उसे न्याय मिले, उसकी काउंसलिंग करें।  

बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री इंडिया द मोदी क्वेश्न को लेकर बीबीसी के खिलाफ दायर 10 हजार करोड़ रुपए के मानहानि केस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह बहुत आवश्यक है। इस तरह वातावरण को विषाक्त करने वालों पर,दूषित करने में भूमिका निभाने वालों पर 10 हजार करोड़ की मानहानि भी कम है।  गृहमंत्री ने कांग्रेस मीडिया विभाग की बैठक को लेकर कहा कि यह लोग मीडिया को क्या मजबूत करेंगे। इनके सारे बड़े नेता चरित्र हत्या करने में लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *