October 4, 2024

प्रेमी-प्रेमिका से गेस्ट हाउस में की गई अभद्रता, बदनाम करने के लिए वायरल किया वीडियो

0

बरेली
बरेली में प्रेमी के साथ गेस्ट हाउस के कमरे में मौजूद दूसरे धर्म की युवती से विशेष धर्म के एक संगठन के लोगों ने अभद्रता की। साथ ही उन्हें बदनाम करने लिए उनके वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इसको लेकर प्रेमी युवक के धर्म से जुड़े संगठनों ने पुलिस को ट्वीट करके शिकायत की है। पुलिस मामले में कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

घटना शनिवार दोपहर की बताई जा रही है। शाहजहांपुर निवासी एक विशेष धर्म की युवती दूसरे धर्म के युवक के साथ सुभाषनगर पुलिया के पास स्थित एक गेस्ट हाउस में ठहरी थी। युवक भी शाहजहांपुर में रेलवे में तैनात बताया जा रहा है। चर्चा है कि गेस्ट हाउस से जुड़े किसी व्यक्ति ने विशेष समुदाय के एक धर्मस्थल से जुड़े दो संगठनों के पदाधिकारियों को जानकारी दे दी। इसके चलते दोनों संगठन के करीब दर्जन भर पदाधिकारी घंटे भर बाद ही गेस्ट हाउस पहुंच गए और युवक-युवती को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान दोनों से अभद्रता कर उन्हें धमकाया गया। साथ ही उन्हें बदनाम करने के लिए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। युवक-युवती किसी तरह उन लोगों से माफी मांगकर वहां से चले गए। आरोपियों के डर के चलते उन लोगों ने पुलिस में शिकायत भी नहीं की। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है। युवक-युवती से संपर्क किया जा रहा है। उनसे तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। गेस्ट हाउस में भी पुलिस टीम को भेजकर जांच कराई गई है। उसकी भूमिका भी संदिग्ध है।

मुख्यमंत्री और एडीजी को किया ट्वीट

मामला संज्ञान में आने पर योगी सेना के गोरक्षा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी हिमांशु पटेल ने वीडियो को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और एडीजी बरेली पीसी मीना को ट्वीट करके कार्रवाई की मांग की। इस पर बरेली पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। इंस्पेक्टर सुभाषनगर अखिलेश प्रधान ने बताया कि इस मामले में किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर मिलेगी तो रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *