October 5, 2024

मंडप से भागे दूल्हे को दुल्हन ने 20 KM पीछा कर पकड़ा, खींचकर बस से लाई और ऐसे बचाई शादी

0

बरेली

 यूपी के बरेली में करीब ढाई साल तक चले लव अफेयर के बाद बात शादी तक पहुंची तो एक दूल्‍हा मंडप से भाग गया। लड़के के ऐसे अचानक मूड बदलने से मंदिर में शादी रचाने पहुंची लड़की को पहले तो झटका लगा लेकिन फिर वो संभल गई। उसने कदम पीछे न हटाने का फैसला किया और दुल्‍हन के लिबास में सजी-धजी खुद ही निकल गई दूल्‍हे को खोजने। आखिरकार करीब 20 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद दुल्‍हन ने दूल्‍हे को एक बस में पकड़ लिया और बीच रास्‍ते में उसे उतारकर वापस मंदिर तक लाई जहां दोनों ने शादी की।

मिली जानकारी के अनुसार बरेली में पुराना शहर इलाके की रहने वाली लड़की और बिसौली बदायूं के लड़के के बीच पिछले करीब ढाई साल से लव अफेयर चल रहा था। इस बीच लड़की के घरवालों को इसकी जानकारी हो गई। घरवाले कोई दूसरा कदम उठाते इसके पहले लड़का-लड़की ने मंदिर में शादी करने का फैसला कर लिया। बाद में लड़की के घरवाले भी तैयार हो गए। सोमवार को लड़की के घरवालों की मौजूदगी में बरेली के रामनगर रोड स्थित भूतेश्वरनाथ मंदिर में दोनों की शादी की तैयारी हुई लेकिन सारी तैयारियां हो जाने के बाद लड़के का मूड अचानक बदल गया और वो मौके से फरार हो गया। उस वक्‍त तक लड़की दुल्‍हन के लिबास में सज-धज कर मंडप में बैठ गई थी।

दूल्‍हे का किया पीछा
दूल्‍हे के मंडप से फरार होने की सच्‍चाई सामने आई तो दुल्‍हन परेशान हो गई। लेकिन फिर वो संभली। उसने दूल्‍हे का पीछा करने का निर्णय लिया। इसके बाद वह करीब 20 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद दूल्‍हे तक पहुंचने में कामयाब हो गई। लड़की बीच रास्‍ते दूल्‍हे को बस से उतारकर मंडप तक लाई। दूल्‍हा यह कहकर भागा था कि वह मां को लाने बिसौली बदायूं जा रहा है। लेकिन दुल्‍हन के सामने उसकी एक न चली। वापस मंडप में आना ही पड़ा। इस बीच मंदिर से बस स्‍टैंड तक करीब दो घंटे दूल्‍हा-दुल्‍हन का हाई वोल्‍टेज ड्रामा चलता रहा। पता चला कि बाद में दूल्‍हे के परिवार ने भी सहमति दे दी। मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *