October 5, 2024

‘अनुपमा’ में माया का किरदार निभाने वाली छवि पांडे असल जिंदगी में बहेद खूबसूरत हैं

0

नई दिल्ली

धारावाहिक 'अनुपमा' में माया को देखकर दर्शकों को बेहद गुस्सा आता होगा। जब वह अनुज कपाड़िया और अनुपमा के बीच जो आ गई हैं। उन्होंने हैशटैग मान का इक्वेशन एकदम से बिगाड़ दिया है। जिसके बाद हरेक फैन इनसे चिढ़ा बैठा है। मगर आप इन्हें अगर एक बार पर्सनली जान लेंगे। उनको ऑफ स्क्रीन देख लेंगे तो अपनी नजर नहीं हटा पाएंगे। 'इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 1' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकीं माया उर्फ छवि पांडे रियल लाइफ में हद ग्लैमरस हैं। वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

छवि पांडे स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' में नेगेटिव किरदार निभा रही हैं। इसमें वह माया बनकर अनुज और छोटी अनु की जिंदगी में कुंडली मारकर बैठी हुई हैं। उनके दर्शक पर्दे पर जितनी नफरत करते हैं। उससे कहीं ज्यादा छवि पांडे को प्यार देते हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम बायो में खुद को सिंगर और डांसर बताया हुआ है। इतना ही नहीं, उन्होंने कथक में ट्रेनिंग भी ले रखी है। कहा ये भी जाता है कि उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक भी सीखा है। वह शास्त्रीय संगीत में संस्कृति मंत्रालय नई दिल्ली से नेशनल स्कॉलर हैं।

भोजपुरी में कर चुकी हैं छवि पांडे काम
छवि पांडे ने 'अनुपमा' करने से पहले कई और शोज में काम किया है। वह 2008 में कलर्स के रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 1' में एक कंटेस्टेंट बनकर आई थीं और सेमी फाइनलिस्ट की रेस तक दौड़ी थीं। इन्होंने दिनेश लाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म Bidesia में काम किया है। इसके बाद साल 2011 में इन्होंने 'सजदा तेरे प्यार में' में आलिया का किरदार निभाया था। फिर 2012 में ये 'संग मेरे डोल तू' में देबलीना चटर्जी के रोल में दिखाई दी थीं।

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं छवि पांडे
छवि पांडे ने वत्सल सेठ के साथ भी 'एक हसीना थी' में काम किया है। हालांकि बाद में उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था, जिसके बाद उनको संजीदा शेख ने रिप्लेस कर दिया था। इन्होंने लाइफ ओके के सीरियल 'एक बूंद इश्क' में विरफ पटेल के अपोजिट भी काम किया है। इंस्टाग्राम पर वह एक्टिव रहती हैं। इनके 280k फॉलोवर्स हैं। यहां वह अपने को-एक्टर्स के अलावा परिवार के साथ भी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *