October 5, 2024

पार्टी के दौरान दो दोस्तों में झगड़ा, छुरी मारकर हत्या

0

भोपाल

छोला मंदिर इलाके में बीती रात शराब पार्टी के दौरान दो दोस्तों में मजाक-मजाक में झगड़ा हो गया। तभी वहां मौजूद तीसरे दोस्त ने दोनों में बीच-बचाव किया तो उन्होंने अपने एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर युवक के साथ मारपीट कर छुरी से हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी घायल युवक को ऑटो से अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। एसआई अयोध्या प्रयाद ने बताया कि  मकान नंबर 119 शंकर नगर निवासी सुनील मालवीय पुत्र कैलाश मालवीय (26) चौक बाजार स्थित एक दुकान में बतौर सैल्समेन काम करता था। उसकी शादी ढाई साल पहले मनीषा से हुई थी। दोनों की एक साल की बच्ची है। सुनील और उसके मोहल्ले में रहने वाला सुनील उर्फ घुग्गू पुराने दोस्त थे।

सुनील मालवीय, सुनील उर्फ घुग्गू, निक्की मोर्या और रोहित रजक बीती रात शराब पार्टी करने घर के पास ही स्थित एक सुनसान स्थान पर गए थे। वहां सभी ने एक साथ शराब पी। इसी दौरान निक्की और सुनील घुग्गू के बीच मजाम-मजाक में झगड़ा होने लगा। यह देख सुनील मालवीय ने दोनों को समझाने का प्रयास करने लगा। इसी बात को लेकर दोनों आरोपी सुनील घुग्गू और निक्की नाराज हो गए।

उन्होंने आरोप लगाया कि तू भी बहुत मजाक उड़ाता है। इसके बाद में आरोपियों ने उसके साथ लात घूसों से मारपीट शुरू कर दी। यह देख रोहित रजक भी सुनील मालवीय के साथ मारपीट करने लगा। तभी आरोपी सुनील घुग्गू ने अपने ऑटो में रखी एक छुरी निकाल ली और सुनील के दाहिने पांव की जांघ में वार कर दिया।

इससे उससे गहरा घाव होने पर खून बहने लगा। अधिक खून बहने से सुनील घटना स्थल पर ही बेसुध होकर जमीन पर जा गिरा। यह देख तीनों आरोपियों ने उसे ऑटो में डालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां भर्ती कराने के बाद में आरोपी फरार हो गए।

भाई को दी हमले की सूचना
तीनों आरोपियों को घायल सुनील मालवीय को ऑटो से ले जाता देख उसके छोटे भाई अनिल को मोहल्ले के एक युवक ने सूचना दी। अनिल सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंचा। उसकी मां ने थाने पहुंचकर शिकायत की। इसी बीच सुनील की उपचार के दौरान मौत हो गई। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक सुनील की मां गुड्डी बाई की शिकातय पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। फिलहाल पुलिस सभी फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *