October 5, 2024

किलिंग मशीन बनकर शाहिद कपूर ने मचाया गदर, रोंगटे खड़े कर देगा ब्लडी डैडी का ट्रेलर

0

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘ब्लडी डैडी’  का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। खतरों और एक्शन से भरपूर 1 मिनट 56 सेकेंड के इस ट्रेलर में शाहिद कपूर का किलिंग मशीन वाला रोल आपके रोंगटे खड़े कर देगा। एक्टर जबरदस्त एक्शन के साथ लोगों पर वार करते दिखाई दे रहे हैंं। उनके अलावा फिल्म में संजय कपूर, डायना पेंटी, रॉनित रॉय और राजीव खंडेलवाल भी हैं।

बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ सिनेमाघरों में रिलीज न होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। दरअसल, शाहिद कपूर ने ट्रेलर रिलीज होने से पहले फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी, कि यह फिल्म कब रिलीज होगी। फिल्म को 9 जून 2023 को जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा। आप इसे फ्री में देख सकेंगे। शाहिद कपूर ने ‘ब्लडी डैडी’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, एक नर्क की खूनी रात… ट्रेलर आउट। #BloodyDaddyOnJioCinema 2 मिनट से भी छोटे ट्रेलर में शाहिद कपूर भयानक रोल में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की शुरूआत बैकग्राउंड में आ रही एक्टर की आवाज से होती है, जो उस रात की कहानी को याद करता है, जब चीजें गलत मोड़ लेती हैं। ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि ये एक एक्शन फिल्म होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *