October 6, 2024

फिर हुई मीटिंग कैंसिल नरोत्तम बोले-MP के दो DK कांग्रेस की वाट लगा रहे

0

 भोपाल.
 

दिल्ली में शुक्रवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, वरिष्ठ नेता सोनिया, राहुल, प्रियंका गांधी के साथ होने वाली मध्यप्रदेश के नेताओं की मीटिंग फिर कैंसिल हो गई। दो बार इस बैठक के स्थगित होने पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री और बीजेपी नेता डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है। मिश्रा ने कहा- मप्र के दो DK (दिग्विजय-कमलनाथ) कांग्रेस की वाट लगाए दे रहे हैं।

जनप्रिय नेता हाशिए पर, 10 जनपथ के प्रिय को ही आगे बढ़ा​ रहे​​​​​​

भोपाल में अपने आवास पर मीडिया से चर्चा में गृह मंत्री ने कांग्रेस की मीटिंग स्थगित होने पर कहा- अगली तारीख भी तय नहीं है। 24 मई, फिर 26 मई, अब आगे गई… तारीख पर तारीख। दरअसल, कांग्रेस में दो तरह के नेता हैं। एक जनप्रिय नेता हैं। दूसरे 10 जनपथ के प्रिय नेता हैं। कांग्रेस में जनप्रिय नेताओं की वाट लगाकर रखी गई है। मध्यप्रदेश में ही अगर हम देखें तो जीतू पटवारी, अरुण यादव को कोई पूछ नहीं रहा। इन्हें हाशिए पर ढकेलने की कोशिश की जा रही है। 10 जनपथ के जो प्रिय हैं, उनको ही आगे बढ़ाते हैं।

मध्यप्रदेश में दोनों डीके (दिग्विजय-कमलनाथ) कांग्रेस की वाट लगाए दे रहे हैं। कांग्रेस का हश्र समझ में आ रहा है। आप देखें तो राजस्थान में सचिन पायलट, जो जनता के बीच के आदमी हैं; छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल हैं, चारों तरफ बिनु पग चले सुने बिनु काना, करी विद कर्म करें विधि नाना (चौपाई सुनाते हुए कहा) वाली स्थिति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *