September 25, 2024

4 साल तक झांसा, यौन शोषण, पुलिस स्टेशन पहुंची प्रेमिका ने सुनाई आपबीती, क्या-क्या करता था प्रेमी

0

 लखनऊ
 
अंबेडकरनगर में शादी का झांसा देकर वर्षों से यौन शोषण करने के मामले में पुलिस की सख्ती के बाद आरोपी युवक की युवती से मंदिर में शादी कराई गई। जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के उमरी भवानी पुर निवासी जालंधर प्रजापति का बिड़हर निवासी एक युवती से बीते चार वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाता रहा, बाद में युवक शादी की बात को लेकर टालू रवैया अपनाने लगा। इससे परेशान युवती ने जहांगीरगंज थाने पर कई बार आरोपी के विरुद्ध तहरीर दी, लेकिन कार्रवाई नहीं हो सकी।

शनिवार को भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष दिनेश पांडे ने पीड़िता व उसके परिजनों के साथ क्षेत्राधिकारी आलापुर जगदीश लाल टम्टा के समक्ष मामला उठाया और पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई तो दोनों पक्षों में शादी के लिए रजामंदी बनी और जहांगीरगंज थाना परिसर में स्थित दुर्गा मंदिर में सभी की मौजूदगी में युवक ने युवती को सिंदूर पहना कर शादी की रस्म अदायगी की। शादी के उपरांत युवती को युवक के साथ उसके घर विदा किया गया। थानाध्यक्ष श्रीनिवास पांडे के मुताबिक मामले में दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *