October 5, 2024

लालू प्रसाद यादव से पप्पू यादव ने की मुलाकात, संभावनाओं की सियासत पर तेज़ हुई चर्चा

0

पटना

लालू प्रसाद यादव से पप्पू यादव ने की मुलाकात, संभावनाओं की सियासत पर तेज़ हुई चर्चा पप्पू यादव ने खुद मालाकात का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसे आत्मीय मुंलाक़ात बताया। उन्होंने लालू प्रसाद यादव के सेहत के बारे में भी जानकारी ली, वहीं मुलाकात के बाद का अनुभव भी शेयर किया। पप्पू यादव ने लिखा कि हमे लालू प्रसाद यादव ने पिता का स्नेह दिया मै अभिभूत हूं।

 पप्पू यादव ने यह भी लिखा कि इस बार की मुलाक़ात से आंतरिक ऊर्जा का संचार हुआ है, उम्मीद है कि आगे भी बेटे जैसा प्यार मिलता रहे। पप्पू यादव के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद सियासी गलियारों में कई तरह की अटकलें तेज़ हो गई हैं। इससे पहले दिल्ली में 23 नवंबर 2022 को पप्पू यादव ने लालू यादव से मुलाकात की थी। दोनों आसपास बैठ आपस में बातचीत करते हुए दिख रहे हैं। लालू प्रसाद अपने अंदाज में हाथ में रुल लिए हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले 23 नवंबर 2022 को पप्पू यादव ने दिल्ली में लालू यादव से मुलाकात की थी। ग़ौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव इन दिनों पटना में ही डेरा जमाए हुए हैं। लालू प्रसाद यादव से आगामी चुनाव के मद्देनज़र कई लोग मिलने पहुंच रहे हैं।

इस मुलाकातों के दौर के बीच पप्पू यादव की मुलाक़ात और पोस्ट से सियासी गलियारों में अटकलें तेज़ हो गई हैं कि, प्रदेश में सियासी समीकरण बदल सकते हैं। क्योंकि सहरसा और मधेपुरा की सियासत को पप्पू यादव प्रभावित करते रहे हैं। सियासी गलियारों में यह चर्चा तेज़ है कि मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच मधेपुरा से चुनाव की रणनीति हो, भाजपा को मात देने प्लान पर चर्चा हुई है। आगामी चुनाव में को लेकर अलग तस्वीर देखने को मिल सकती है।

लालू प्रसाद यादव से मुलाक़ात के बाद पप्पू यादव ने कहा कि 83-84 से मुझे पिता का स्नेह मिलता रहा। सियासी सफर में विचारों पर मतभेद हो सकता है लेकिन मनभेद नहीं है। आम आदमी ने लालू प्रसाद यादव को बेशुमार मोहब्बत दिया, वहीं उन्होंने ने लोगों को खूब प्यार दिया है। उन्होंने मुझे पिता की तरह प्यार दिया। मौजूदा सियासी हालातों पर चर्चा तो नहीं कि लेकिन 2024 में सबको एकजुट होकर संविधान और लोकतंत्र बचाने की बातें ज़रूर की।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *