October 6, 2024

सोने की तस्करी में शामिल होने के आरोप में 5 लोग गिरफ्तार, यीशु मसीह की नकली मूर्ति और बिस्किट बरामद

0

नागांव
 पुलिस ने शुक्रवार को असम के नागांव और सोनितपुर जिलों में दो अलग-अलग अभियानों में सोने की तस्करी में शामिल होने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास से यीशु मसीह की नकली सोने की मूर्ति और बिस्किट बरामद किया है।

नकली सोने की मूर्ति बरामद
पुलिस ने नागांव में अपना पहला अभियान चलाया, जिसमें दोबोका थाना क्षेत्र के नामदोबोका पाथर इलाके में इस अभियान के तहत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस दौरान उनके कब्जे से यीशु मसीह की नकली 1.700 किलोग्राम वजनी सोने की मूर्ति बरामद किया है। डोबोका थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को इस मामले में एक गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद इस अभियान को चलाया गया।

तस्करी मामले में तीन लोग नागांव से गिरफ्तार
पुलिस अधिकारी ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर हमने नागांव में एक अभियान के तहत नकली सोने की मूर्ति बरामद की है। उन्होंने कहा, "हमने यीशु मसीह की एक नकली सोने की मूर्ति बरामद की है और तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान असलम तालुकदार, जुबैर हुसैन और इकबाल हुसैन के रूप में हुई है। इस मामले में हमारी जांच जारी है।"

नकली सोने की बिस्किट मामले में दो लोग गिरफ्तार
वहीं, पुलिस ने एक अन्य अभियान में सोनितपुर जिला में नकली सोने की बिस्किट बरामद किया है, जबकि इसी मामले में दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तेजपुर सालनीबाड़ी इलाके से नकली सोने का बिस्किट बरामद किया। गिरफ्तार लोगों की पहचान इकरामुल हुसैन और जमाल अली के रूप में हुई है। इस मामले में भी आगे की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *