September 25, 2024

पिता ने PM को भेजा बेटे की शादी का न्‍योता, बदले में नरेंद्र मोदी ने नवयुगल को भेजा शुभकामना संदेश

0

बेमेतरा
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बेमेतरा के नवागढ़ निवासी कृषक सुरेश दत्त दुबे ने शादी का न्यौता भेजा था। निमंत्रण के बदले में प्रधानमंत्री ने नवविवाहित जोड़े के नाम शुभकामना संदेश भेज दिया। जिसे पाकर परिवार के लोग गदगद हैं। वहीं परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, जब उन्हें सुबह स्पीड पोस्ट से प्रधानमंत्री का पत्र मिला। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवविवाहित जोड़े आशुतोष और अंकिता को विवाह की बहुत-बहुत बधाई। दूल्‍हा-दुल्‍हन के दीर्घ, समृद्ध और खुशहाल वैवाहिक जीवन के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी है। अब इस शादी की क्षेत्र की खूब चर्चा हो रही है।

पीएम मोदी ने किसान के पुत्र और पुत्रवधू को भेजीं हार्दिक शुभकामनाएं

परिवार के लोगों का कहना है कि उनकी अपेक्षा थी कि प्रधानमंत्री विवाह में शामिल हों पर उनका संदेश पाकर ही बहुत खुशी हुई। गौरतलब है कि बेमेतरा जिले के के नवागढ़ के रहने वाले कृषक सुरेश दत्त दुबे के बेटे आशुतोष का विवाह, सतना जिले के खरमसेड़ा ग्राम के रहने वाले वाले कृषक राजेश द्विवेदी की बेटी अंकिता से 12 मई को बेमेतरा में संपन्न हुआ। दुबे परिवार की ओर से विवाह में शामिल होने के लिए सगे संबंधियों समेत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निमंत्रण पत्र भेजा गया था।

 

संदेश आने पर परिवार की वैवाहिक खुशी दोगुनी

वर के बड़े भाई अखिलेश दत्त दुबे ने बताया कि प्रधानमंत्री का शुभकामना संदेश आने पर परिवार की वैवाहिक खुशी दोगुनी बढ़ गई। इसके लिए परिवार ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद कहा है। हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिस तरीके से देश के लिए काम करते हुए देखा है, वह अनुकरणीय है।

कोरोना काल में पूरे देश को जोड़कर उन्होंने एक उदाहरण पेश किया है। नवविवाहिता अंकिता ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का मेरे विवाह के लिए शुभकामना संदेश आना मेरे विवाह का एक अनमोल उपहार है। पीएम मोदी इसी तरह देश का प्रतिनिधित्व करते हुए देश को नई ऊंचाइयों तक ले जाएं मेरी यही कामना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *