September 23, 2024

‘बम से उड़ा देंगे’…’द केरल स्टोरी’ की स्क्रीनिंग पर मॉरीशस के थिएटर मालिक को ISIS की धमकी

0

नई दिल्ली
अदा शर्मा स्टारर द केरल स्टोरी को लेकर विवाद अभी तक थमा नहीं है। भारत में यह फिल्म खासी पंसद की जा रही है। भारत के अलावा यह फिल्म 40 से ज्यादा देशों में रिलीज हुई। कई लोग इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो कई इसको एक प्रोपेगेंडा बता रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि 'द केरल स्टोरी' की मॉरिशस में स्क्रीनिंग को लेकर इसे धमकी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि मॉरिशस के एक थिएटर फ्रेंचाइजी ने 'द केरल स्टोरी' के निर्माता विपुल शाह को एक चिट्ठी भेजी है, जिसमें आतंकवादी संगठन आईएसआईएस (ISIS) की तरफ से थिएटर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉरिशस के थिएटर को यह चिट्ठी भेजी है, जिसमें लिखा है, "सर/मैडम: द मैकिन (सिनेमाघर का नाम) कल खत्म हो जाएगा, क्योंकि हम आपके सिनेमाहाल में बम लगाने जा रहे हैं। आप सिनेमा देखना चाहते हैं, ओके कल आपको बहुत ही अच्छा सिनेमा देखने को मिलेगा। हमारे शब्दों को ध्यान रखिये, कल शुक्रवार को हम 'मैकिन' थिएटर में द केरल स्टोरी के लिए बम लगा रहे हैं"। बताया जा रहा है कि धमकी मिलने के बाद वहां सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। हालांकि, अब तक निर्माता विपुल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन या फिल्म से जुड़े किसी भी शख्स की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।
 
फिल्म ने दुनियाभर में की इतनी कमाई
'द केरल स्टोरी' घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दुनियाभर में शानदार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 273 करोड़ का कारोबार किया है, इसके अलावा फिल्म ने भारत में 224.66 की नेट कमाई की है। बता दें कि उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री किया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *