September 24, 2024

ग्वालियर में शराब कारोबारी के बेटे ने पिस्टल से गोली मारकर की आत्महत्या

0

 ग्वालियर
 ग्वालियर के सिरोल थाना क्षेत्र में बनी टाउनशिप विंडसर हिल में रहने वाले  एक शराब कारोबारी के 23 वर्षीय बेटे ने पिस्टल से खुद को गोली मार ली, गोली की आवाज सुनकर पास के कमरे में सो रही माँ और छोटी बहन दौड़कर आये और खून में लथपथ हर्ष को लेकर अस्पताल भागे जहाँ डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शहर की बड़ी और पॉश टाउनशिप विंडसर हिल में आधी रात को गोली की आवाज से हडकंप मच गया, आनन फानन में लोगों गोली की आवाज की दिशा में भागे, पता चला कि गोली एस ब्लाक के उस फ़्लैट से आई थी, जिसमें शराब कारोबारी बंटी सोलंकी रहते हैं। दरअसल यहाँ बंटी सोलंकी के बेटे हर्ष ने खुद को गोली मर ली थी।

हर्ष ने कनपटी पर पिस्टल रखी और ट्रिगर दबा दिया जिससे वो खून से लथपथ होकर वहीँ गिर पड़ा, पास के कमरे में सो रही माँ कुसुम और 6 साल की छोटी बहन दौड़कर कमरे में पहुंचे फिर पड़ोसियों की मदद से हर्ष को अस्पताल पहुँचाया जहाँ डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि हर्ष के पिता बंटी सोलंकी भाजपा से जुड़े हैं और माँ कुसुम सोलंकी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ चुकी हैं वे राष्ट्र हिन्दू एकता संगठन की पदाधिकारी भी हैं । घटना की सूचना मिलते ही सिरोल थाना पुलिस विंडसर हिल पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण कर पिस्टल को जब्त कर लिया, पुलिस जाँच कर रही है कि पिस्टल लाइसेंसी है या अवैध है ।

उधर मालूम ये भी चला है कि बंटी सोलंकी के घर की ये तीसरी मौत है, बंटी के एक बेटी की पहले मौत हो चुकी है एक अन्य बेटी  ने भी आत्महत्या की थी, हर्ष तीन बहनों का अकेला भाई था पुलिस के मुताबिक बंटी सोलंकी का नाम पनिहार थाना क्षेत्र में पिछले दिनों पकड़ी गई अवैध शराब फैक्ट्री में भी आया था जिसमें उन्हें पकड़ा भी गया था। पुलिस ने हर्ष के शव को पीएम के लिए भेज दिया है और मामले को जांच में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *