September 24, 2024

पं.जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय की डायमंड जुबली समारोह की तैयारियों पर हुई बैठक

0

रायपुर

पंडित जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय की डायमंड जुबली समारोह की तैयारियों के लिए विभिन्न कक्षा प्रतिनिधियों की बैठक शुक्रवार की शाम 5:00 बजे लेक्चर हॉल नंबर 2 में संपन्न हुई। पिछले 1 माह में तेजी से शुरू हुई तैयारियों की सिलसिलेवार जानकारी देते हुए आयोजन समिति के सचिव डॉ राकेश गुप्ता ने उपस्थित करीब 35 कक्षा प्रतिनिधियों को बताया कि सभी 60 कक्षा प्रतिनिधियों के माध्यम से पूरे भूतपूर्व छात्रों को अग्रिम सूचना 23 और 24 दिसंबर के आयोजन हेतु निमंत्रण भेजा जा चुका है।

इस संबंध में करीब 1800 भूतपूर्व छात्र सहित करीब 2800 अतिथियों ने समारोह में आने हेतु अपनी सहमति अभी तक प्रदान की है।  आगे की तैयारियों के तारतम्य में आयोजन समिति के अध्यक्ष अधिष्ठाता डॉक्टर तृप्ति नगरिया ने कॉलेज के कैंपस में ही जारी रही तैयारियों के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। आने वाले दिनों में सभी कक्षा प्रतिनिधियों के माध्यम से वार्षिक उत्सव के समान ही सभी कक्षा प्रतिनिधियों की संगीत, लोक कला ,वाद विवाद और खेलकूद संबंधित तैयारियों के लिए समितियों का गठन सबकी सहमति से किया गया है।

डायमंड जुबली की तैयारियों के लिए गठित केंद्रीय समिति में संचालक चिकित्सा शिक्षा डॉ विष्णु दत्त सहित आयोजन समिति के को चेयरमैन डॉ. ललित शाह एवं डॉ महेश सिन्हा डॉ मानिक चटर्जी सहित डॉ राजेश शर्मा डॉ कमलेश अग्रवाल डॉ एस बीएस नेताम डॉ अनिल जैन को शामिल किया गया है। पिछले दिनों केंद्रीय समिति के सभी सदस्यों ने कॉलेज कैंपस में उपस्थित संसाधनों के समुचित उपयोग को भ्रमण कर परखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *