September 25, 2024

CSK के चैंपियन बनने पर रुतुराज की वाइफ Utkarsha ने बीच मैदान पर छुए थे Dhoni के पैर, थाला से लिया था आशीर्वाद

0

नई दिल्ली
बल्ले से अहम योगदान देकर चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार चैंपियन बनाने वाले रुतुराज गायकवाड़ शनिवार को उत्कर्षा पवार संग शादी के बंधन में बंध गए। उत्कर्षा आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में काफी चर्चा में रहीं थीं। इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सीएसके के चैंपियन बनने के बाद उत्कर्षा एमएस धोनी कै पैर छूकर आशीर्वाद लेती हुई नजर आ रहीं हैं।

उत्कर्षा ने छुए थे थाला के पैर
गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले में उत्कर्षा स्टेडियम में पहुंची थीं और उनको सीएसके की जर्सी में टीम को चीयर करते हुए देखा गया था। चेन्नई के खिताब जीतने के बाद उत्कर्षा रुतुराज और सीएसके के अन्य खिलाड़ियों संग भी नजर आईं थीं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर वीडियो छाया हुआ है, जिसमें उत्कर्षा धोनी के साथ मिलने के बाद उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेती हुई दिखाई दे रहीं हैं। फैन्स उत्कर्षा की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

क्रिकेटर हैं रुतुराज की वाइफ
रुतुराज गायकवाड़ की वाइफ उत्कर्षा पवार क्रिकेटर हैं। वह महाराष्ट्र की महिला टीम की तरफ से खेलती हैं। इसके साथ ही उन्होंने न्यूट्रिशन और फिटनेस साइंस की पढ़ाई भी की हुई है। उत्कर्षा बल्ले और गेंद दोनों से योगदान देती हैं। यानी रुतुराज की वाइफ क्रिकेट की फील्ड पर ऑलराउंडर हैं।

जोरदार रहा रुतुराज का प्रदर्शन
आईपीएल 2023 में रुतुराज गायकवाड़ का प्रदर्शन बल्ले से बेहद शानदार रहा। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में खेले 16 मैचों में 147 के बेमिसाल स्ट्राइक रेट से 590 रन कूटे। इस दौरान उनके बल्ले से 4 फिफ्टी भी निकली। फाइनल मुकाबले में भी रुतुराज ने बल्ले से अहम योगदान देते हुए 16 गेंदों पर 26 रन कूटे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *